झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442888

झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

Garhi News: बांसवाड़ा जिले में पैंथर ने खेत में गाय चराने गए युवक पर हमला कर दिया. युवक को जिसे परिजन जिला चिकित्सालय में लाए और भर्ती कराया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

Garhi, Banswara: बांसवाड़ा जिले में पैंथर ने खेत में गाय चराने गए युवक पर हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे परिजन जिला चिकित्सालय में लाए और भर्ती कराया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के कुवारिया गांव में खेत में गाय और बैल चराने के युवक पर पैंथर ने जानलेवा हमला कर दिया, झाड़ियों के पीछे छिपे पैंथर ने युवक पर करीब 2 से 3 मिनट तक हमला करता रहा, हमले के वक्त युवक जोर से चिल्लाया जिस पर युवक की गाय पैंथर की ओर भागी और आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण भी भाग कर मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

लोगों को आता देख पैंथर वहां से जंगल की तरफ भाग निकला. पैंथर के हमले से लहूलुहान हुए युवक को स्थानीय लोग प्राथमिक चिकित्सालय ले गए, इलाज के बाद 108 एंबुलेंस से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. पैंथर ने युवक के शरीर पर कई जगह वार किए जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

घायल युवक रमण लाल डामोर यह अपने पशु को लेकर खेत गया था तब यह हादसा हुआ. घायल यूवक रमण लाल ने बताया कि वह खेत में अपने पशुओं को चराने गया था, तभी झाड़ियों के पीछे छुपे पेंशन में उस पर जानलेवा हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया. जब वह चिल्लाया तो आसपास के लोग उसकी तरफ भागे तब पैंथर वहां से भाग निकला और मुझे ग्रामीणों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया.

Reporter- Ajay Ojha

 

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

Trending news