Banswara: फांसी के फंदे पर लटकी विवाहिता, परिजनों ने देखा तो उठाया ये कदम
Advertisement

Banswara: फांसी के फंदे पर लटकी विवाहिता, परिजनों ने देखा तो उठाया ये कदम

बांसवाड़ा के घाटोल थाना क्षेत्र के देलवाड़ा कस्बे में एक 55 वर्षीय विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगा लिया. पुलिस अब विवाहिता के परिजनों से पूछताछ कर रही है और कारणों के पता लगाने में भी जुटी हुई है.

फाइल फोटो

Banswara: बांसवाड़ा के घाटोल थाना क्षेत्र के देलवाड़ा कस्बे में एक 55 वर्षीय विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगा लिया. विवाहिता फांसी का फंदा तैयार कर लटक चुकि थी, ठीक उसी समय परिजन घर में पहुंचे और विवाहिता को फंदे पर देखकर देखकर परिजनों के होश उड़ गये. आनन फानन में परिजनों ने महिला को फंदे से नीचे उतारकर चिकित्सालय में भर्ती कराया. विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं परिजनों ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दे दी है. जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय विवाहिता ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. विवाहिता मधु ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाया, लेकिन गनीमत यह रही की विवाहिता को फंदे से लटका देख परिजन मौके पर पहुंचे व फंदे से विवाहिता को उतारा और बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया. 

Dussehra 2022: दशहरा पर रावण दहन के बाद करें इस पेड़ की पूजा, नहीं आएगी पैसों की किल्लत, बुरी नजर होगी दूर

फिलहाल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और चिकित्सक उसका इलाज कर रहें हैं. वहीं इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी घाटोल थाना पुलिस को दे दी गई है, पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची. अब तक विवाहिता के फांसी का फंदा लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पुलिस अब विवाहिता के परिजनों से पूछताछ कर रही है और कारणों के पता लगाने में भी जुटी हुई है. खैर समय रहते परिजनों को विवाहिता के फांसी का फंदा लगाने की सूचना मिल गई, जिससे उन्होंने उसे बचा लिया गया.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध

मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व

ये भी पढ़ें : मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news