छबड़ा में व्यापारी से लूट का प्रयास, आक्रोशित व्यापारियों ने किया थाने का घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202561

छबड़ा में व्यापारी से लूट का प्रयास, आक्रोशित व्यापारियों ने किया थाने का घेराव


बारां जिले के छबड़ा में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से रुपयों का बैग छिनने की कोशिश की गई , घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने छबड़ा मंडी को अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद की घोषणा की है, वहीं घटना के विरोध में व्यापारियों द्वारा बड़ी संख्या में छबड़ा थाने पहुंच थाने का घेराव कर नारेबाजी कर अपना विरोध जताया जा रहा है.

व्यापारियों द्वारा बड़ी संख्या में छबड़ा थाने पहुंच थाने का घेराव कर नारेबाजी की गई.

छबड़ा: बारां जिले के छबड़ा कस्बे में मंडी व्यवसायी से दिनदहाड़े दस लाख रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की गई. छबड़ा कृषि उपज मंडी में आरव ट्रेडर्स के मालिक पुरुषोत्तम अग्रवाल सुबह रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक से मंडी के अपने दुकान जा रहे थे, इस दौरान इसी दौरान सोनी धर्मशाला की गली के पास रैकी कर रहे बाइक सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, हालांकि बैग पर पकड़ मजबूत होने के चलते बदमाश बैग नहीं छुड़ा पाए , व्यापारी द्वारा शोर मचाने पर वहां लोग इकट्ठे हो गए. 

इसी दौरान बाइक सवार बदमाश मौका पाकर फरार हो गए. घटना की सूचना लगने के बाद पीड़ित व्यापारी मिलकर छबड़ा थाने में रिपोर्ट कराने गए. इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों और व्यापारियों में बहस बाजी हो गई. छबड़ा में आए दिन हो रही लूटपाट की घटनाओं से गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ विरोध जताते हुए थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें-  पुलिस की नजरों से बचने के लिये पति-पत्नी बन गये साधु, तेरह सालों से थी तलाश, अब खैर नहीं

छबड़ा डीएसपी पूजा नागर ने व्यापारियों से बातचीत के दौरान उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दिया, पर गुस्साए व्यापारी बदतमीजी करने वाले पुलिसकर्मी को थाने से हटाने की मांग को लेकर थाने के गेट के बाहर धरने पर बैठे हैं. साथ ही व्यापारियों द्वारा छबड़ा कृषि उपज मंडी में कृषि जिंसों की नीलामी अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी है.

रिपोर्टर:-राम मेहता

Trending news