Baran News: 2 अवैध पिस्टल के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2185625

Baran News: 2 अवैध पिस्टल के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

Baran News: 2 अवैध पिस्टल के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार आर्म्स एक्ट में किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Baran News: बारां में कोतवाली पुलिस ने शहर में दो अलग-अलग जगह कार्रवाई करते हुए अवैध देसी पिस्टल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक-एक अवैध देसी पिस्टल बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. कोतवाली सीआई रामविलास मीणा के नेतृत्त्व में विशेष टीम गठित की गई. टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर अवैध हथियार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चैकिंग के दौरान शहर की श्रमिक कॉलोनी से मंडी रोड की ओर जा रहे रास्ते पर श्रमिक कॉलोनी निवासी मोहम्मद अरबाज उर्फ अरबाज बच्चा (पुत्र मोहम्मद इरफान) को देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

वहीं, दूसरी टीम ने दशहरा मैदान लंका कॉलोनी बारां से आरोपी नयापुरा बावड़ी निवासी शाहिद अमजद अली को भी अवैध देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देसी पिस्टल बरामद कर ली है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस आरोपियों से अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में सीआई रामविलास मीणा, एसआई बृजेश सिंह, एएसआई सूर्यकांत, हेड कॉन्स्टेबल अमरचंद, हरिप्रकाश एवं अन्य शामिल रहे.

Trending news