Baran News: ट्रांसफार्मर उतारने गई बिजली विभाग की टीम और पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153745

Baran News: ट्रांसफार्मर उतारने गई बिजली विभाग की टीम और पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, केस दर्ज

Baran News: राजस्थान में बारां जिले के मोठपुर थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में बकाया होने पर बिजली ट्रांसफार्मर उतारते गई टीम और पुलिस जवानों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इसमें कुछ कर्मचारियों को चोटें आई हैं. 

baran news - zee rajasthan

Baran News: बारां जिले के मोठपुर थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में बकाया होने पर बिजली ट्रांसफार्मर उतारते गई टीम और पुलिस जवानों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इसमें कुछ कर्मचारियों को चोटें आई हैं. 

ग्रामीणों के हाथों में लाठियां और हथियार देखकर टीम ट्रांसफार्मर वहीं छोड़कर वहां से निकल गई. बाद में मोठपुर थाने पहुंचकर विद्युत विभाग के अधिकारियों ने राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज करवाया है.

विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार मीणा के नेतृत्व में बकायादार उपभोक्ताओं के ट्रांसफार्मर जब्त करने की कार्रवाई की जा रही है. इसी दौरान बकाया होने पर मोठपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महाराजपुर गांव में पहुंची टीम पर ट्रांसफार्मर उतारने की कार्रवाई करते समय डिफाल्टर उपभोक्ता सहित करीब दो दर्जन लोगों ने टीम को घेर लिया. इसके बाद पुलिस जवानों सहित विद्युत विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. इसमें विभाग के 25 कर्मचारी एवं थाना मोठपुर के दो जवान कास्टेबल ब्रह्मानन्द, सुरेन्द्र शामिल थे.

मामला हुआ दर्ज
कनिष्ठ अभियंता राजेश मीणा ने बताया कि महाराजपुर में उपभोक्ता रामलाल की तरफ बिल की बकाया राशि 4.90 लाख जमा नहीं कराने पर ट्रांसफार्मर उतारे जा रहे थे. जहां पर्वत, बनवारी एवं जानकीलाल एवं अन्य ने हथियार और लाठियां लेकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया. एफआरटी कर्मचारी दीनदयाल, लक्ष्मीनारायण एवं तकनीकी कर्मचारी तेजकरण गुर्जर के साथ मारपीट की. साथ ही पुलिस के जवानों के साथ गाली-गलौज की. उधर मोठपुर थाना प्रभारी ने हरलाल मीणा बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, वे बारां में थे. विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा दर्ज करवाई रिपोर्ट के आधार पर मारपीट पर मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news