Rajasthan News: बारां में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री प्रमोद जैन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138495

Rajasthan News: बारां में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री प्रमोद जैन

Baran News: बारां जिले के किशनगंज क्षेत्र के लकडाई गांव में पुलिस ओर से विरोध करने वालों पर किए गए लाठीचार्ज के बाद शनिवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री प्रमोद जैन पीड़ितों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पीड़ितों को न्याय दिलाने की बात कही. 

Lakdai Village Zee Rajasthan

Rajasthan News: कांग्रेस के पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया शनिवार को बारां जिले के किशनगंज क्षेत्र के लकडाई गांव पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज से घायल हुए पीड़ितों से मुलाकात की और स्वास्थ्य की जानकारी ली. इसके दौरान उन्होंने पुलिस की ओर से विरोध कर रहे ग्रामीणों पर लाठीचार्ज को गलत बताते हुए इसकी निंदा की. उन्होंने कहा कि इन पीड़ितों न्याय दिलाने के लिए उच्च अधिकारियों तक जाएंगे, लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो हम आंदोलन करेंगे.  

पुलिस लाठीचार्ज में लोगों को आई गंभीर चोटें
पूर्व मंत्री प्रमोद जैन कहा कि प्रजातंत्र में विरोध करना भारत के प्रत्येक नागरिक का अधिकार है. इस छोटे से गांव लकड़ाई में जिस प्रकार से विरोध करने के दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से बुजुर्गों, महिलाओं, बुजुर्ग महिलाओं, छोटे बच्चों और अन्य लोगों पर लाठीचार्ज किया गया, मैं इसकी कटु शब्दों में निंदा करता हूं. पूर्व मंत्री प्रमोद जैन ने बताया कि जिस प्रकार से पुलिस की ओर से लाठीचार्ज की गई, इसमें कई बुजुर्ग महिलाओं को चोटे आई, एक का हाथ टूटा है, एक के मारपीट से पेर लाल पड़े हुए, छोटे बच्चों, स्कूल में पढ़ने वालों के साथ भी मारपीट की गई. 

न्याय नहीं मिलने पर दी आंदोलन की चेतावनी 
वहीं, बच्चों ने अपनी व्यथा बताई कि हमारे माता-पिता को बुरी तरह से पीटा गया. पुलिस पीड़ितों को मेडिकल कराने नहीं जाने दे रही है. पूर्व मंत्री प्रमोद जैन कहा कि हम इन पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे. इसके लिए कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल जिला पुलिस अधीक्षक, जिला कलेक्टर और आईजी से मिलकर न्याय दिलाने की मांग करेगा. उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि उच्च अधिकारी और सरकार के नुमाइंदे इस मामले में पीड़ितों को न्याय देंगे. वहीं, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इनको न्याय नहीं मिला, तो हम इन्हें न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे. बता दें कि इस दौरान बड़ी संख्या में गांव के महिला, बुजुर्ग, युवा और बच्चे मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें- Churu News: एसपी जय यादव ने सुनी आमजन की फरियाद, दिया शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन

Trending news