छबड़ा के पाली गांव में नवीन थाने का हुआ उद्धघाटन, कोटा रेंज आईजी ने किया शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1391613

छबड़ा के पाली गांव में नवीन थाने का हुआ उद्धघाटन, कोटा रेंज आईजी ने किया शुभारंभ

Chhabra:  कोटा रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने पाली पहुंच कर फीता काट कर विधि विधान से शुभारंभ किया.

छबड़ा के पाली गांव में नवीन थाने का हुआ उद्धघाटन, कोटा रेंज आईजी ने किया शुभारंभ

Chhabra: बारां के छबड़ा क्षेत्र के पाली गांव में स्वीकृत थाने का कोटा रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने पाली पहुंच कर फीता काट कर विधि विधान से शुभारंभ किया. इस दौरान बारां एसपी कल्याणमल मीणा भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने थाने का शुभारंभ होने पर ताली बजाकर खुशी का इज़हार किया.

यह भी पढे़ं : भीलवाड़ा: गोवंश में फैली लंपी बीमारी से बचाव के लिए होगा आयुर्वेदिक औषधियों का वितरण

डीवाईएसपी पूजा नागर ने बताया कि छबड़ा उपखण्ड के पाली गांव में राज्य सरकार द्वारा बजट घोषणा में नवीन थाना स्वीकृत किया था, जिसका कोटा रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने फीता काट कर विधि विधान से शुभारम्भ किया. इस दौरान बारां एसपी कल्याणमल मीणा, एडिशनल एसपी जिनेंद्र जैन, पूर्व विधायक करण सिंह राठौड़, प्रधान हरिओम नागर, भाजपा नेता हिम्मतसिंह सिंघवी व पुर्व प्रधान मानसिंह धनोरिया सहित कई जनप्रतिनिधि और पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे.

रखी गई यह मांग
इस दौरान पूर्व विधायक राठौड़ ने आईजी से मोतीपुरा चौकी में भी एक पुलिस चौकी स्थापित किए जाने की मांग की, जिस पर आईजी खमेसरा ने एसपी मीणा को चौकी के लिए प्रस्ताव बनवाकर भेजने के निर्देश दिए. अतिशीघ्र ही एक चार का जाब्ता तैनात करने के निर्देश दिए हैं.

क्या बोले भाजपा नेता हिम्मत सिंह सिंघवी 

साथ ही भाजपा नेता हिम्मत सिंह सिंघवी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस थाने के लिए क्षेत्रीय विधायक प्रताप सिंघवी व उन्होंने कई बार प्रयास किये है. मुख्यमंत्री से भी मुलाकात की थी. वहीं, उन्होंने कहा कि विधायक सिंघवी ने पूर्व भी थाने का भवन निर्माण करवाने के लिए विधायक कोष से 5 लाख रुपये दिए थे. वहीं, आगे भी अप्रैल में 5 लाख रुपये दिए जाएंगे. कम्प्यूटर भी दिए जाएंगे. वहीं हिम्मत सिंह सिंघवी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस भाजपा सब एक है. हमारा एक ही उद्देश्य है कि क्षेत्र में विकास होता रहे.

एसपी कल्याणमल मीणा ने कही यह बात

एसपी कल्याणमल मीणा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की काफी लंबा क्षेत्र होने और मध्यप्रदेश की सीमा से सटे होने के कारण यहां थाना स्थापित किये जाने की मांग की जा रही थी. थाना स्वीकृत होने के बाद उन्होंने खुद दौरे किये तथा पूरे प्रयास किये तथा जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों से चर्चा कर स्थान का चयन कर थाने का शुभारंभ करवाया गया.

Reporter- Ram mehta

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news