Rajasthan News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की क्रिकेट में एंट्री, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233740

Rajasthan News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की क्रिकेट में एंट्री, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की क्रिकेट में एंट्री हो गई है. जानिए उन्होंने किस पद पर नियुक्त किया गया है.

madan and pavan dilawar

Rajasthan News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) के बेटे पवन दिलावर (Pawan Dilawar) बारां जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संपन्न चुनाव में निर्विरोध कोषाध्यक्ष चुने गए. 

इस दौरान पवन दिलावर ने कहा कि क्रिकेट खेल को आगे बढ़ाने के साथ इस क्षेत्र में भलाई उनकी प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने कहा कि जहां से कोषाध्यक्ष बना हूं बारां, वहां पर कोई किक्रेट का ग्राउंड नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्रिकेट का ग्राउंड बनाना रहेगी.

चुनाव अधिकारी सूरजमल का कहना है कि कार्यकारिणी के रिक्त पदों के लिए चुनाव हुए. केवल एक ही आवेदन होने के कारण पवन दिलावर को निर्विरोध जिला क्रिकेट एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष चुना गया.

कोचिंग करने वाले छात्रों की आत्महत्या को लेकर मदन दिलावर ने दिया था बयान

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने कहा था कि छात्रों की आत्महत्या के लिए केवल संस्थानों को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. उन्होंने कहा था बच्चों के  माता-पिता और मित्र मंडली भी आत्महत्या के मामलों में योगदान करते हैं. कुछ प्रतिशत दबाव कोचिंग संस्थानों की ओर से हो सकता है,  अधिकांश दबाव इसमें से माता-पिता और उसके मित्र मंडली का भी होता है.

मदन दिलावर ने बयान देते हुए कहा था कोचिंग संस्थान ही दोषी हर मामले में  हो, ऐसा नहीं है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुछ प्रतिशत मामलों में ऐसा हो सकता है. अन्य कारण भी आत्महत्या के पीछेहो सकते हैं. उन्होंने कहा कि छात्र कई बार गलत संगत में पड़ जाते हैं.

Trending news