बाड़मेर: युवक का अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1836022

बाड़मेर: युवक का अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बाड़मेर न्यूज: युवक का अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.  फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी है.

 

बाड़मेर: युवक का अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बाड़मेर न्यूज:  युवक का अपहरण कर बंधक बनाकर 40 लाख की फिरौती मांगने के मामले में धोरीमन्ना थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने जोधपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है .जानकारी के अनुसार 18 अगस्त की रात को बलेनो गाड़ी में सवार होकर आए युवक युवती ने भारत दूध डेरी धोरीमन्ना से भजनलाल नामक व्यक्ति का अपहरण कर गाड़ी में डाला दिया और बंधक बना दिया.

4 लाख रूपए का हवाला करवाया

इसके बाद जोधपुर ले गए जहां रास्ते में चुनी उर्फ सुमन उर्फ सुनिता ने भजनलाल को धमकाते हुए 40 लख रुपए की फिरौती मांगी तो भजनलाल ने रिश्तेदारों से व्हाट्सएप कॉल कर 4 लाख रूपए का हवाला करवाया. घटना के बाद भजनलाल के पिता ने धोरीमन्ना थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू की और आरोपियों के अलग-अलग ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपियों को पुलिस कार्रवाई की भनक लगाई.

जिसके बाद भजनलाल को बाकी के सारे पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए जोधपुर के झालामंड इलाके में पटक कर फरार हो गए. 20 घंटों में अज्ञात आरोपियों का तकनीकी संपर्क सूत्र के आधार पर आसूचनाधिकारी जगराम ने अज्ञात आरोपी का नाम पता कर खुलासा किया. इसके बाद आरोपी के रहने के ठिकानों पर दबिश दी गई. जहां से जोधपुर के डांगियावास थाना क्षेत्र के पूनिया की ढाणी निवासी मुख्य आरोपी नरपत पूनिया पुत्र भंवरलाल जाट को गिरफ्तार किया. 

महिला आरोपी के ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई तो उसे नरपत के गिरफ्तार होने की भनक लगने पर महिला चुनी उर्फ सुमन उर्फ सुनिता पत्नी अम्बालाल जाट निवासी रावतसर हाल निवासी सिटी सेंटर बाड़मेर फरार हो गई. जिसकी पुलिस की अलग-अलग टीम तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी नरपत पूनिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अलग-अलग पुलिस थानों में कुल 16 मामले दर्ज है जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news