Barmer News: नशे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर मचाया उत्पात, शराब के नशे में गोवंश को कुचला व विद्युत पोल तोड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779804

Barmer News: नशे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर मचाया उत्पात, शराब के नशे में गोवंश को कुचला व विद्युत पोल तोड़े

Barmer Crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर उत्पात मचाया व दुकानों में तोड़फोड़ कर सड़क के किनारे बैठे गोवंश को भी गाड़ियों से कुचलकर मार दिया और विद्युत पॉल को गाड़ियों से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया.

Barmer News: नशे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर मचाया उत्पात, शराब के नशे में गोवंश को कुचला व विद्युत पोल तोड़े

Barmer News, Drunk royalty workers created havoc: राजस्थान के बाड़मेर में प्रदेश भर में जुलाई व अगस्त महीने में बजरी का खनन पूरी तरह बंद होने के बावजूद भी लगातार रॉयल्टी कार्मिकों की गुंडागर्दी सामने आ रही है. गुरुवार रात को बाड़मेर जिले के सिणधरी कस्बे में रॉयल्टी कार्मिकों ने जमकर उत्पात मचाया व दुकानों में तोड़फोड़ कर सड़क के किनारे बैठे गोवंश को भी गाड़ियों से कुचलकर मार दिया और विद्युत पॉल को गाड़ियों से टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया.

बाड़मेर में रॉयल्टी कार्मिकों की गुंडागर्दी 

जानकारी के अनुसार देर रात्रि रॉयल्टी कर्मचारी शराब के नशे में धुत चार से पांच गाड़ियों में सवार होकर अवैध बजरी परिवहन करने वालों के पीछे भाग रहे थे. शराब के नशे में ज्यादा होने के कारण उनकी गाड़ियां सड़क किनारे दुकानों से जा टकराई. उसके बाद रॉयल्टी कर्मचारियों ने चौराहे पर जमकर उत्पात मचाया.

 लोगों में रॉयल्टी कार्मिकों के प्रति आक्रोश

लोगों के घरो पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों में रॉयल्टी कार्मिकों के प्रति आक्रोश का माहौल है और स्थानीय लोगों की सूचना मिलने के बाद सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जिसके बाद रॉयल्टी कार्मिक मौके से भाग गए. पुलिस को मौके पर रॉयल्टी कर्मचारियों की गाड़ी मे पत्थर, लाठियां,लोहे के बेरींग पाइप, बीयर की खाली बोतलें मिली.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर: भूमाफियाओं की दबंगई, जमीन हड़पने के लिए चारदिवारी तोड़ी, पीड़िता को दी धमकी

गाय के बछड़ों को कुचलने से मौत 

रॉयल्टी कर्मचारियों ने गाड़ियों से 33 केवी 2 विद्युत पोल तोड़ दिये. वहीं सड़क के किनारे बैठे दो गाय के बछड़ों को कुचलने से मौत हो गई. दुकानों के पास स्थित घर में रॉयल्टी कर्मचारियों के पथराव के कारण मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौजूद है व आमजन उत्पात मचाने वाले रॉयल्टी कार्मिकों खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

Trending news