Barmer News: नाबालिग के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, पिछले 1 साल से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257700

Barmer News: नाबालिग के अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, पिछले 1 साल से चल रहा था फरार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले की चौहटन पुलिस ने नाबालिग के अपहरण व बलात्कार के मामले में पिछले 1 साल से फरार चल रहे  2 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Barmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बाड़मेर जिले की चौहटन थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए, जिले के टॉप 10 आरोपियों में शामिल 2 हजार के इनामी अपहरण व बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है. 

अलग-अलग ठिकाने बदल पुलिस को कर रहा था गुमराह 
चौहटन थानाधिकारी पदमाराम ने बताया कि जिलेभर में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए एक साल से अधिक समय से अपहरण व बलात्कार के मामले में 2 हजार का इनामी बदमाश नारणाराम पुत्र बांकाराम निवासी मुरटाला गला फरार चल रहा था. तकनीकी व आसूचना संकलन आज आरोपी के रहवासी ठिकाने की सटीक जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी नारणाराम को दस्तयाब कर थाने लाकर गिरफ्तार कर लिया. 

नाबालिग से बलात्कार का एक और आरोपी गिरफ्तार 
पिछले 1 साल से फरारी के दौरान आरोपी गुजरात व बाड़मेर जिले के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने बदल कर रह रहा था।आरोपी इतना शातिर था कि पुलिस से बचने के लिए बिना सिम के मोबाइल को उपयोग में लेकर इंटरनेट के जरिए वीडियो कॉल से बात कर अपने अलग-अलग ठिकाने बदलता था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपी पर 2000 का ईनाम घोषित कर जिले के टॉप 10 आरोपियों में चिन्हित किया गया था. फिलहाल, पुलिस टीम आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है. वहीं, चौहटन थाना पुलिस ने एक और नाबालिग से बलात्कार के मामले में फरार आरोपी सिदिक खान को भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें बाड़मेर जिले की एक और खबर 

आरबीएसई राजस्थान बोर्ड 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. विज्ञान वर्ग में बाड़मेर की बेटी तरुणा चौधरी ने 99.80% अंक हासिल कर राजस्थान टॉप किया है, जिसके बाद तरणा के घर खुशियों का माहौल है और दूर-दूर से लोग बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं. पंजाब कांग्रेस के विशेष पर्यवेक्षक व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने भी फोन कर तरुणा को बधाई दी. 

ये भी पढ़ें- माता बनी 'कुमाता' इस वजह से लोहे के रॉड से सिर पर किया वार, 22 साल की बेटी की हत्या

Trending news