बाड़मेर सड़क हादसा: इलाज के लिए अस्पताल जा रही बोलेरो ने 3 बार मारी पलटी, मौके पर तीन लोगों की मौत
Advertisement

बाड़मेर सड़क हादसा: इलाज के लिए अस्पताल जा रही बोलेरो ने 3 बार मारी पलटी, मौके पर तीन लोगों की मौत

Barmer Road accident: जैसार पंचायत के हीरानियों का तला गांव में एक महिला की तबीयत बिगड़ने पर जांच व इलाज के लिये बोलेरो केम्पर में सवार होकर बीजराड़ अस्पताल जा रहे थे. इसी दौरान बीजराड़ से 10 किमी पहले जान्दुओं का तला सरहद में बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पलट जाने से भीषण हादसा हो गया.

बाड़मेर सड़क हादसा:  इलाज के लिए अस्पताल जा रही बोलेरो ने 3 बार मारी पलटी, मौके पर तीन लोगों की मौत

Barmer Road accident: जिले के बीजराड़ थाना क्षेत्र के जान्दुओं का तला सरहद में एक तेज रफ्तार बोलेरो केम्पर गाड़ी पलटने से उसमें सवार दो महिलाओं सहित तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार जने घायल हो गए. हादसा बीजराड़ गागरिया भारतमाला सड़क मार्ग पर हुआ जहां आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को तत्काल चौहटन अस्पताल पहुंचाया.

हादसे में घायल एक महिला व एक पुरुष को प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर किया गया. वहीं एक महिला व एक पुरूष का चौहटन अस्पताल में उपचार शुरू किया गया. सूचना मिलने पर एसडीएम भागीरथराम व चौहटन थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई चौहटन अस्पताल पहुंचे. वहीं सीओ धर्मेन्द्र डूकिया ने घटनास्थल पर पहुंच कर हादसे की जानकारी ली तथा घायलों का इलाज शुरू करवाया.

पुलिस ने बताया कि बोलेरो केम्पर गाड़ी पलटने से पेमाराम (40) पुत्र नगाराम निवासी जैसार, विशनीदेवी (50) पत्नी कालूराम निवासी रतासर एवं चौथीदेवी (40) पत्नी नेमाराम जैसार की मौत हो गई. वहीं लूणी देवी पत्नी पेमाराम, मोहनलाल पुत्र कालूराम, भूराराम पुत्र चैनाराम व नैनूदेवी पत्नी हेमाराम घायल हो गए. भूराराम व नैनूदेवी को गंभीर चोटें होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर किया गया है.

पुलिस ने शवों को चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर गाड़ी को जब्त किया है. बताया जा रहा कि जैसार पंचायत के हीरानियों का तला गांव में एक महिला की तबीयत बिगड़ने पर जांच व इलाज के लिये सभी जने बोलेरो केम्पर में सवार होकर बीजराड़ अस्पताल जा रहे थे. इसी दौरान बीजराड़ से 10 किमी पहले जान्दुओं का तला सरहद में बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पलट जाने से भीषण हादसा हो गया. पुलिस द्वारा परिजनों की रिपोर्ट के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी.

 

Trending news