बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352256

बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब राजस्थान के बूंदी में बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला का पैर काट दिया था, अब बाड़मेर से भी ऐसी ही हैवानियत की खबर सामने आती है. जहां एक बुजुर्ग के नाक-कान काट दिए गये.

बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान

Gudamalani : बाड़मेर जिले के सेड़वा थाना क्षेत्र के सोनड़ी गांव में एक व्यक्ति पर रंजिश के चलते जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार सोनड़ी निवासी सुखराम पर जानलेवा हमला कर मारपीट करने और नाक- कान काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुखराम ने अपनी बेटी का विवाह ओगाला गांव में करवाया था, लेकिन पति पत्नी के बीच अनबन के चलते वो पिछले पांच छ वर्षों से ससुराल नहीं जा रही थी, जिसके चलते पिता सुखराम ने अपनी पुत्री का विवाह दूसरी जगह मोखावा गांव में करवा दिया.

राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन

जिसके बाद बेटी के ससुराल वाले, सुखराम के घर पर गाड़ियों में सवार होकर आए और सुखराम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में बुजुर्ग के दोनों हाथ पैर काट दिये गये और बदमाश कान -नाक भी काट कर साथ ले गए. 

जख्मी सुखराम को राजकीय अस्पताल सेड़वा ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर किया गया. यहां से गंभीर होने पर सुखराम को जोधपुर एमडीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. सुखराम का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने मामले में सुखराम की पत्नी ने 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद और आठ-दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि रिश्ते के विवाद को लेकर सुखराम पर जानलेवा हमला कर मारपीट की गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने टीमों का गठन कर तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

बाड़मेर की खबरों के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : आज मेष दुश्मनों से रहे संभलकर, वृष के लिए अनहोनी की आशंका
Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप

 

Trending news