कामां पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, पुलिस को चकमा देकर फरार हुए गौतस्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241150

कामां पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, पुलिस को चकमा देकर फरार हुए गौतस्कर

भरतपुर की कामां थाना पुलिस ने आज गोवंश से भरे एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें 42 गोवंश भरे हुए थे, जिनमें से 1 मृत मिला. पुलिस ने मृत गोवंश का अंतिम संस्कार कर 41 गोवंश को गोशाला में छुड़वाया है. वहीं गौतस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे है. 

गोवंश से भरा ट्रक

Kaman: भरतपुर की कामां थाना पुलिस ने आज गोवंश से भरे एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें 42 गोवंश भरे हुए थे, जिनमें से 1 मृत मिला. पुलिस ने मृत गोवंश का अंतिम संस्कार कर 41 गोवंश को गोशाला में छुड़वाया है. वहीं गौतस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया है कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक बंद ट्रक में गोवंश को तस्करी कर ले जाया जा रहा है. 

इस पर पुलिस ने कामां-कोसी मार्ग पर धिलावटी पुलिस चौकी ने नाकाबंदी की तो गौतस्कर नाकाबंदी तोड़ ट्रक को भगा ले गए. जिस पर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो गांव टायरा के पास ट्रक को छोड़कर गोतस्कर फरार हो गए. पुलिस ट्रक को कामां थाने लेकर आई जहां ट्रक को खोलकर देखा तो उसमें गोवंश भरा हुआ था. पुलिस ने गोवंश को बाहर निकालकर उन्हें गोशाला भिजवाया और अज्ञात गौतस्करों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि भरतपुर में गौतस्करों द्वारा की जा रही गौतस्करी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि पुलिस प्रशासन लगातार गौतस्करी रोकने की कोशिश में लगा हुआ है और लगातार गौतस्करों के विरुद्ध कार्रवाई भी करता है लेकिन गौतस्कर फिर भी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहते है, जिसके पीछे इन गौतस्करों के संगठित नेटवर्क है जो इनको छिपाने में इनकी मदद करता है जिसका फायदा यह उठाते है.

यह भी पढ़ें - 

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में आज भरतपुर बंद , चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news