Bhilwara news: कांग्रेस पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद बवाल, बीवी-बेटी ने लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236625

Bhilwara news: कांग्रेस पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत के बाद बवाल, बीवी-बेटी ने लगाए ये गंभीर आरोप

Bhilwara News: राजस्थान में भीलवाड़ा के मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की संदिग्ध मौत का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ रहा है. कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ की बीते 4 अप्रैल को संदिग्ध मौत हो गई थी. वहीं, अब विवेक की बेटी का चोंकाने वाला बयान सामने आया है. 

bhilwara news - zee rajasthan

Mandalgarh, Bhilwara News: मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की संदिग्ध मौत का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ रहा है. कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ की बीते 4 अप्रैल को संदिग्ध मौत हो गई थी. वहीं, अब विवेक की बेटी का चोंकाने वाला बयान सामने आया है. पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इसमें विवेक की पत्नी पद्मनी धाकड़ ने अपने ससुर से विवेक की मौत से पर्दा उठाने की मांग की तो भड़क उठे. ससुर कन्हैयालाल धाकड़ पर विवेक की बेटी और पत्नी ने रात के अंधेरे में मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है. पद्मनी के ससुर कन्हैयालाल धाकड़ जिला प्रमुख रह चुके हैं. पुलिस पर भी मदद नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है. वायरल वीडियो में मां और बेटी विवेक धाकड़ के समर्थकों से मदद की गुहार लगा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, भीलवाड़ा, मांडलगढ़ विधानसभा से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ की 4 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवेक के निधन को लेकर पुलिस ने प्रथम दृष्टया जहां खुदकुशी की आशंका जताई तो वहीं, दूसरी और विवेक के काका मौत को हादसा बता रहे थे.उधर, धाकड़ के निधन से कांग्रेसजनों के साथ ही उनके समर्थकों में शोक की लहर छा गई.

मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से 48 वर्षीय पूर्व विधायक विवेक पुत्र कन्हैयालाल धाकड़ अभी शहर के सुभाषनगर इलाके में छोटी पुलिया के पास परिवार सहित रह रहे थे. विवेक धाकड़ उनके आवास में अचेत मिले थे.

मामला खुदकुशी का बताया गया
पुलिस का कहना है कि घटना के वक्त इस मकान में धाकड़ के पिता, पत्नी और बेटी थी. पुलिस ने कहा था कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा. उधर, सुभाषनगर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद विवेक का शव परिजनों को सौंप दिया था. 

Trending news