भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार
Advertisement

भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Bhilwara crime news: भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर में गुरुवार को दिनदहाड़े दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. शहर में एक बेटे ने अपनी मां पर लगातार चाकूओं से 83 बार वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया. 

भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Bhilwara crime news: भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर में गुरुवार को दिनदहाड़े दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पारिवारिक कलह के चलते एक कलयूगी बेटे ने अपनी ही माँ को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. शुक्रवार सुबह जब महिला के शव का एमजी अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ तो महिला के शरीर पर घाव देख कर डॉक्टर भी सन्न रह गए. बेटे ने मां के शरीर पर 83 वार किए जिससे उसकी मौत हुई.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान में कौन है वो टॉप-10 पुलिस अफसर जिन्हें अशोक गहलोत सरकार ने दिया प्रमोशन का तोहफा, देखें डिटेल

पुर थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि गुरुवार को पुर के विश्नौई मोहल्ले में रहने वाले शंकर लाल विश्नौई की पत्नी मंजू (45) की उसी के बेटे सुनील विश्नौई (22) ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. वारदात के समय मृतका की सास घर के बाहर बैठी थी, जबकि पति शंकर लाल सब्जी लेने गया हुआ था. घर में मंजू व उसका बेटा सुनील दोनों थे. पुलिस ने शव को कब्जे में कर एमजी अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया. 

वहीं रात को ही पुलिस ने मृतका के भाई  छगनलाल विश्नौई की रिपोर्ट पर सुनील के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद हत्या के आरोपित सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उससे मौका तस्दीक करवाते हुये वारदात में काम लिया छोटा चाकू उसी के घर से बरामद कर लिया. शुक्रवार को आरोपित सुनील को कोर्ट में पेश करने पर जेल भिजवा दिया गया. इस बीच, पुलिस ने मंजू का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस का कहना था की मंजू के शव का शुक्रवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया. इस दौरान मंजू के शरीर पर 83 घाव मिले, जो उसी के बेटे ने उसे चाकू से पहुंचाये. ये घाव मंजू के गले, पीठ, हाथ आदि पर मिले हैं. थाना प्रभारी का कहना है कि इस नृशंस हत्या से जाहिर है कि हत्या का आरोपित युवक साइको है. हालाकि पुलिस मामले की गहनता से जाच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः डेटिंग ऐप पर जयपुर की विधवा महिला को हुआ नाइजीरियन युवक से प्यार, शादी का झांसा देकर लगाया चूना

Trending news