भीलवाड़ा में चारभुजानाथ व चामुंडा माता मंदिरों में चोरी, 2 मूर्तियां हुई गायब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248023

भीलवाड़ा में चारभुजानाथ व चामुंडा माता मंदिरों में चोरी, 2 मूर्तियां हुई गायब

Asind, Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में चारभुजानाथ व चामुंडा माता मंदिरों में चोरी हुई. चोर 2 मूर्तियां, जेवरात व घर में सोई महिला के गहने उड़ा ले गए. 
 

भीलवाड़ा में चारभुजानाथ व चामुंडा माता मंदिरों में चोरी, 2 मूर्तियां हुई गायब

Asind, Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में हर दिन चोर वारदात को अंजाम देकर आमजन की गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं. मकान, दुकान, फैक्ट्री और गोदाम ही नहीं वाहन भी चोर उड़ा रहे हैं. इतना सब कुछ होने के बावजूद पुलिस अधिकारी बढ़ती वारदातों की रोकथाम के प्रति गंभीर नहीं है.

वहीं, दूसरी और थानों में दर्ज ऐसे मामले मीडिया तक नहीं पहुंचे, इसके लिए भरसक प्रयास कर रही है. ये ही वजह है, जिससे कि चोरों ने बामणी गांव में भगवान चारभुजानाथ व चामुंडा माता के दो मंदिरों से दो मूर्तियों सहित गहने चुरा लिए. इन वारदातों को लेकर श्रद्धालुओं में रोष है. 

मिली जानकारी के अनुसार, आसींद थाने के बामणी गांव निवासी बंशीदास पुत्र गोपाल दास वैष्णव ने थाने में रिपोर्ट दी कि बामणी गांव के बाहर खारी नदी के रास्ते पर भगवान चारभुजानाथ का मंदिर स्थित है. परिवादी व उनके पिता मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं. रविवार रात आठ बजे गोपालदास आरती करने के बाद मंदिर के पट बंद कर दरवाजे पर ताला लगाकर घर जाकर सो गए. 

वहीं, सोमवार सुबह छह बजे आरती के समय गोपालदास मंदिर गये तो ताला टूटा मिला और पट खुले हुए थे. मंदिर में विराजमान मुख्य मूर्ति के आगे रखी पीतल की 3 से 4 इंची दो मूर्तियां गायब मिली. चोरी की सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर आ गए.

इसी मंदिर के पास ही चामुंडा माता मंदिर के भी चोरों ने ताले तोड़ दिए और मंदिर से चांदी के 350 ग्राम के तीन छत्र गायब थे. सामान बिखरा पड़ा था. इसी गांव में रात्रि के समय बदमाशों ने एक ओर वारदात को अंजाम देकर रामू पत्नी नाथूदास वैष्णव का सोने का मांदलिया, रामनामी और कान के टोप्स करीब दो तोला के चुरा लिए. आसींद पुलिस ने बंशीदास की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार करना पड़ा भारी,पंजाब पुलिस के जवानों पर रिपोर्ट दर्ज

यह भी पढ़ेंः आशिक की शादी में लाल जोड़े में पहुंची प्रेमिका, स्टेज पर दुल्हन से शुरू कर दी मारपीट

Trending news