Bikaner: वाणिज्यकर विभाग के अधिकारी अपने विभाग से खफा, प्रेम सिंह राठौड़ बैठे अनशन पर
Advertisement

Bikaner: वाणिज्यकर विभाग के अधिकारी अपने विभाग से खफा, प्रेम सिंह राठौड़ बैठे अनशन पर

राजस्थान के बीकानेर वाणिज्यकर विभाग के अधिकारी प्रेम सिंह राठौड़ ने आरोप लगाया है कि छह महीने में ही दाे बार उसका ट्रांसफर कर दिया गया. उसका आरोप है कि आला अधिकारी उसके साथ भेदभाव करते हुए महज परेशान करने के लिए उसका तबादला और सीट परिवर्तन कर रहे हैं.

Bikaner: वाणिज्यकर विभाग के अधिकारी अपने विभाग से खफा, प्रेम सिंह राठौड़ बैठे अनशन पर

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर वाणिज्यकर विभाग का एक अधिकारी बार-बार हो रहे तबादलों और सीट परिवर्तन से इतना नाराज हुआ है कि अपने ही ऑफिस के आगे अकेले ही उपवास पर बैठ गया है. उसका आरोप है कि आला अधिकारी उसके साथ भेदभाव करते हुए महज परेशान करने के लिए उसका तबादला और सीट परिवर्तन कर रहे हैं. अनशन पर बैठने वाले कनिष्ठ वाणिज्यिक कर अधिकारी (JCTO) प्रेम सिंह राठौड़ है.

कनिष्ठ वाणिज्यिक कर अधिकारी प्रेम सिंह राठौड़ उपवास पर बैठे

राठौड़ ने आरोप लगाया है कि छह महीने में ही दाे बार उसका ट्रांसफर कर दिया गया. पहले बिजनेस ऑडिट सेकंड में थे और बाद में उन्हें बिजनेस ऑडिट फर्स्ट में कर दिया गया. इससे पहले वो सूरतगढ़ में थे, जहां से जनवरी में ही बीकानेर ट्रांसफर हुआ.तब उन्हें जो काम दिया गया, उसे कुछ दिन बाद ही बदल दिया गया. अब फिर उनका काम बदला जा रहा है.

ये भी पढ़ें- राजस्व मंत्री रामलाल जाट और पटवारियों ने एक-दूसरे पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, पढ़ें पूरी डिटेल

प्रेम सिंह राठौड़ की ये है शिकायत

ऐसे में छह महीने में बार-बार उनकी सीट बदली जा रही है. इसी कारण न तो लगन से काम कर पा रहे हैं और न उनके काम की प्रगति नजर आ रही है. राठौड़ का कहना है कि उनके काम की किसी तरह की कोई शिकायत भी नहीं है. उन्हें न तो कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और न ही कोई कार्रवाई हुई है. राठौड़ ने अपनी शिकायत उपायुक्त (प्रशासन) से की है तीन दिन से राठौड़ अपने कार्यालय के आगे उपवाास पर बैठे हैं. उनका कहना है कि वो अपनी लड़ाई स्वयं लड़ रहे हैं. किसी तरह के संगठन या व्यक्ति विशेष के साथ नहीं बल्कि अपने हक की लड़ाई कर रहे हैं.

 

Trending news