बीकानेर न्यूज: खाजूवाला बाजार दूसरे दिन भी बंद,सड़कों पर विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1815604

बीकानेर न्यूज: खाजूवाला बाजार दूसरे दिन भी बंद,सड़कों पर विरोध प्रदर्शन

बीकानेर न्यूज: खाजूवाला बाजार दूसरे दिन भी बंद रहा. इस दौरान सड़कों पर विरोध प्रदर्शन ग्रामीणों द्वारा किया गया. खाजूवाला को बीकानेर जिले में यथावत रखने की मांग है.

 

बीकानेर न्यूज: खाजूवाला बाजार दूसरे दिन भी बंद,सड़कों पर विरोध प्रदर्शन

Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला बाजार आज यानी मंगलवार को दूसरे दिन पूर्णत बंद रहा. मेडिकल एसोशियन भी बंद के समर्थन में आने से कई मरीजों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा. वहीं इमरजेंसी सेवा सब्जी, दूध की दुकानें भी बंद रहीं.

खाजूवाला बाजार रहा बंद

प्रदेश के नव गठित जिलों के सीमांकन की घोषणा के साथ ही विरोध तेज होता जा रहा है. इसको लेकर खाजूवाला में ग्रामीण, व्यापारियों ने एक साथ मिलकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही बाजार बंद रखा गया है. मेडिकल सेवाए बंद होने के कारण आस पास के गांवों से आने वाले मरीजों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सरकार के खिलाफ नारेबाजी

खाजूवाला तहसील को अनूपगढ़ जिले में शामिल करने के विरोध में आज व्यापारियों ने दूसरे दिन भी बाजार बंद किया. साथ  ही ग्रामीणों ने सड़कों पर उतर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

खाजूवाला को बीकानेर जिले में यथावत रखने की मांग

गौरतलब है की ग्रामीण काफी समय से खाजूवाला को बीकानेर जिले में यथावत रखने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों ने राज्य सरकार व स्थानीय मंत्री के खिलाफ नाराजगी व्यक्त भी की. इस प्रदर्शन में सभी संगठनों ने सामूहिक भागीदारी निभाई. स्थानीय लोगों ने खाजूवाला को यथावत बीकानेर जिले में ही रखने की मांग की है.प्रदेश के नव गठित जिलों के सीमांकन की घोषणा के साथ ही विरोध तेज होता जा रहा है. ग्रामीणों ने सड़कों पर उतर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

Trending news