Bikaner: आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया धरना,परिजनों का शव लेने से इंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2026404

Bikaner: आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया धरना,परिजनों का शव लेने से इंकार

Bikaner news: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव देराजसर में शुक्रवार रात को अज्ञात जनों द्वारा खेत की ढ़ाणी में घुस कर युवक की गला दबाकर हत्या करने के मामले में अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण अब आंदोलन पर उतर गए है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Bikaner news: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव देराजसर में शुक्रवार रात को अज्ञात जनों द्वारा खेत की ढ़ाणी में घुस कर युवक की गला दबाकर हत्या करने के मामले में अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण अब आंदोलन पर उतर गए है. ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने तक शव को लेने से इंकार करते हुवे मोर्चरी के आगे धरना लगा दिया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
वहीं इस हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सूडसर बाजार पूरा बंद है एवं देराजसर गांव की सभी दुकानें बंद है. देराजसर गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण श्रीडूंगरगढ़ पहुंचे और मोर्चरी के आगे धरना शुरू कर दिया है. ज्ञात रहे कि शनिवार शाम शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द किया.लेकिन परिजनों ने शव लेने से मना करते हुए पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

मोर्चरी के आगे धरने पर बैठे लोग
इस पर आक्रोशित ग्रामीण रविवार सुबह बड़ी संख्या में श्रीडूंगरगढ़ मोर्चरी पर पहुंच गए है और मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए है. यहां पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने नारेबाजी शुरू कर दी है. पूरे गांव के ग्रामीण सामूहिक रूप से परिजनों के साथ है. श्रीडूंगरगढ़ पुलिस सीओ गोमाराम चौधरी एवं सेरूणा थानाधिकारी इंद्रलाल शर्मा मौके पर पहुंचे है तथा ग्रामीणों व परिजनों से शव ले जाने की समझाइश कर रहे है.

शुक्रवार रात की घटना
आपको बता दें कि श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव देराजसर का हत्या का मामला गरमाता जा रहा है. दरअसल यहां पर शुक्रवार रात को अज्ञात जनों द्वारा खेत की ढ़ाणी में घुस कर युवक की गला दबाकर हत्या  कर दी गई. जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए हैं. इनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह शव को नहीं लेंगे. 

यह भी पढ़ें:राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस आज,सीएम भजनलाल शर्मा ने दी बधाई, कहा-'जागरूक रहिए,जिम्मेदार बनिए'

Trending news