Bikaner News: खाजूवाला में बैंक लूटने का प्लान बना रहे थे बदमाश, पुलिस ने पहले ही पहुंचा दिया जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458411

Bikaner News: खाजूवाला में बैंक लूटने का प्लान बना रहे थे बदमाश, पुलिस ने पहले ही पहुंचा दिया जेल

राजस्थान में बीकानेर के खाजूवाला के पूगल में देर रात बैंक और बड़े प्रतिष्ठान में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में आई गैंग का पुलिस की सर्तकता के चलते वारदात करने से पूर्व ही दबोच लिया गया. 

Bikaner News: खाजूवाला में बैंक लूटने का प्लान बना रहे थे बदमाश, पुलिस ने पहले ही पहुंचा दिया जेल

Khajuwala, Bikaner News: राजस्थान में बीकानेर के खाजूवाला के पूगल में देर रात बैंक और बड़े प्रतिष्ठान में लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में आई गैंग का पुलिस की सर्तकता के चलते वारदात करने से पूर्व ही दबोच लिया गया. 

थानाधिकरी विकास विश्नोई ने जानकारी देते हुवे बताया कि आरोपी पूगल की बैंक ओर बड़े प्रतिष्ठान में डाका डालने की फिराक में थे. दौराने-गश्त आरोपी संदिग्ध दिखे तो पकड़कर पूछताछ की गई. पूछताछ में डकैती की योजना का खुलासा हुआ है. इससे पहले वे खाजूवाला गए थे, जहां बैंक लूटने के लिए रेकी की मगर सुरक्षा व्यवस्था ठीक होने की वजह से बात नहीं बनी. यहां वे पूगल के बाद गणेशगढ़ में भी डकैती की योजना बना रहे थे. 

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

आरोपियों के पास एक अवैध रिवाल्वर, बेसबॉल डंडे, कटर, सरिये, पेचकस, लाल मिर्च पाउडर तथा नकली नंबर प्लेट लगी स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद हुई थी. गाड़ी में अवैध शराब भी मिली है. पुलिस आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. जांच में और भी खुलासे हो सकते हैं.

पुलिस ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी विकास विश्नोई ने बताया कि एक आरोपी पंजाब, चार श्रीगंगानगर और एक खाजूवाला का है. आरोपियों की पहचान 28 केवाईडी खाजूवाला निवासी 18 वर्षीय मुकेश पुत्र केशराराम, खयो वाली ढ़ाब, बोदीवाला थाना क्षेत्र, फाजिल्का, पंजाब निवासी 22 वर्षीय जयप्रकाश पुत्र दिलीप कुमार, गणेशगढ़, चूनावढ़ थाना क्षेत्र, श्रीगंगानगर निवासी 22 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र सतपाल, गणेशगढ़ निवासी 40 वर्षीय जयसिंह पुत्र भादराराम, भागसर, लालगढ़ थाना क्षेत्र, श्रीगंगानगर निवासी 27 वर्षीय मंगलाराम पुत्र मनोहरलाल व भागसर निवासी 31 वर्षीय महेंद्र पुत्र मनोहर लाल के रूप में हुई है.

यह भी पढे़ं- Horoscope Today: वृषभ-तुला के लिए शानदार दिन आज, चिंता में रहेंगे कर्क राशि के लोग, जानें अपना राशिफल

कार्रवाई एसपी योगेश यादव के निर्देशन में एएसपी सुनील कुमार और डीवाईएसपी विनोद कुमार के सुपरविजन में की गई है.

Reporter- Tribhuvan Ranga

Trending news