पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी
Advertisement

पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को राजस्थान के बीकानेर दौरे पर रहेंगे. इस बीच पीएम मोदी बीकानेर के विकास के लिए करोड़ों रुपए के विकास कार्य का शुभारंभ करेंगे. ऐसे में बीकानेर जिला प्रशासन और केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कार्यक्रम की तैयारियों में जुट चुके हैं. 

 

पीएम मोदी आ रहे हैं बीकानेर, 8 जुलाई को एक साथ देंगे ये बड़ी खुशखबरी

PM Narendra Modi Bikaner Visit: पीएम नरेंद्र मोदी कि राजस्थान पर विशेष नजर है, एक ओर कांग्रेस सत्ता में बने रहने के लिए कर्नाटक मॉडल का जाल बिछा रही है, तो वहीं बीजेपी भी सत्ता में फिर से वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है.पीएम नरेंद्र मोदी,अमित शाह समेत बीजेपी हाईकमान की राजस्थान पर विशेष नजरे हैं.इसीक्रम में 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी राजस्थान के बीकानेर के दौरे पर आ रहे हैं.पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं.

बीकानेर बन रहा सोलर एनर्जी का हब

बीकानेर पीएम नरेंद्र मोदी का बीकानेर दौरा काफी खास है, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल नौरंगदेसर पहुंचे.कार्यक्रम स्थल, ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे और सभा स्थल जायज़ा लिया. इस दौरान बीकानेर जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहें. केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि बीकानेर सोलर हब रहा है. ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर में 25 हज़ार करोड़ का इन्वेस्टमेंट हुआ.

500 करोड़ रुपए हुए मंजूर

इसके ग्रीड का भी उद्घाटन पीएम नरेंद्र अपने बीकानेर दौरे पर करेंगे.राजस्थान के 501 किलोमीटर का पार्ट पूरा हुआ है. उसका लोकार्पण पीएम करेंगे.ये सरकार और पार्टी दोनों से जुड़ी सभा,बीकानेर रेलवे के रिडेवलपमेंट के लिए 500 करोड़ मंजूर हुए.

बीकानेर जिला प्रशासन के साथ विशेष बैठक

 इसका शिलान्यास भी पीएम रख सकते हैं, पीएम के कार्यक्रम को लेकर आज मेघवाल जिला प्रशासन के साथ बैठक एक विशेष बैठक भी करेंगे. इस दौरान बीजेपी ज़िलाध्यक्ष विजय आचार्य, जालम सिंह भाटी,गुमान सिंह राजपुरोहित,चम्पालाल गैदर,मनीष सोनी, भंवर पुरोहित सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- मंगल और शुक्र 6 दिन बाद होंगे साथ, वृष-सिंह-धनु और मीन के बदलेंगे हालात

 

Trending news