RAS Main Exam result 2021: बीकानेर की निधि उडसरिया का सपना हुआ पूरा, आरएएस में हासिल की नौवीं रैंक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965938

RAS Main Exam result 2021: बीकानेर की निधि उडसरिया का सपना हुआ पूरा, आरएएस में हासिल की नौवीं रैंक

RAS Main Exam result 2021: शुक्रवार देर रात को  राजस्थान लोक सेवा आयोग के जरिए आरएएस मुख्य परीक्षा 2021 के परिणाम जारी किए गए है. बीकानेर जिले की निधि उडसरिया ने नौवी रैंक प्राप्त की है.

Bikaner Nidhi Udasaria

RAS Main Exam result 2021: शुक्रवार देर रात को  राजस्थान लोक सेवा आयोग के जरिए आरएएस मुख्य परीक्षा 2021 का साक्षात्कार के बाद परिणाम जारी कर दिया . जिसमें  988 पदों के लिए 2155 अभियर्थियों की सूची जारी की गई है.

यह भी पढ़ेंः RPSC RAS Main Result : देर रात RAS मुख्य परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

 Rpsc की तरफ से जारी रिजल्ट में बीकानेर जिले की निधि उडसरिया ने नौवी रैंक प्राप्त की है. रिजल्ट के जारी होने के साथ ही पूरे परिवार में खुशी का माहौल छाया हुआ है.

 RASपरीक्षा में सफलता का सारा श्रेय  निधि ने अपने मां - बाप और गुरू को दिया. साथ ही निधि ने बताया कि मेहनत का कोई शॉर्टकट नहीं होता. चाहे आर्थिक रूप से  व्यक्ति कितना भी कमजोर हो या चाहे आर्थिक रूप से स्ट्रॉन्ग सतत मेहनत करना जरूरी है.आगे निधी ने कहा कि यह उसकी कड़ी मेहनत करने का ही नतीजा है कि  वह आज इस मुकाम पर है.

बता दें कि आरपीएससी ने 988 पदों के लिए साक्षात्कार का आयोजन शुक्रवार को ही आयोजित किया था. जिसके बाद देर रात सफल उम्मीदवारों की सूची को विचार विमर्श के बाद जारी किया था. जिसमें 988 पदों के 2155 अभियर्थियों की सूची जारी की गई है. इस परीक्षा में पहला स्थान श्रीगंगानगर के विक्रांत शर्मा और प्रिया बजाज ने दूसरा स्थान हासिल किया था. 

यह भी पढ़ेंः RAS Main Exam 2021 Result:RAS मुख्य भर्ती परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, पहले स्थान पर श्रीगंगानगर के विक्रांत और दूसरे स्थान पर प्रिया बजाज ने मारी बाजी

Trending news