श्रीडूंगरगढ़ में झूठे मुकदमे दर्ज कराने के विरोध में उतरे ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203601

श्रीडूंगरगढ़ में झूठे मुकदमे दर्ज कराने के विरोध में उतरे ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर गलत कृत्य किए जाते हैं और बाद में झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया जाता है, इसलिए हमारी प्रशासन से मांग है कि किसी भी तरह का झूठा मुकदमा दर्ज करने से पहले आवश्यक जांच पड़ताल कर लें.

श्रीडूंगरगढ़ में झूठे मुकदमे दर्ज कराने के विरोध में उतरे ग्रामीण

Sridungargarh : झूठे मुकदमे करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने और झूठे मुकदमे नहीं करने की मांग को लेकर आज श्री डूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव तोलियासर के ग्रामीण बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर उपखंड कार्यालय पहुंचे. झूठे मुकदमे दर्ज होने के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया.

गौरतलब है कि कल तोलियासर गांव के दो युवकों ने तोलियासर भेरूजी मंदिर से बाहर निकाल देने का बोलकर एससी एसटी एक्ट में श्री डूंगरगढ़ थाने में कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके विरोध स्वरूप आज तोलियासर के ग्रामीण श्री डूंगरगढ़ पहुंचे. झूठे मुकदमे दर्ज करने का विरोध करते हुए बताया कि गांव में आपसी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने पूर्व में भी झूठे मुकदमे दर्ज करवाए हैं तथा कल दो लोग तोलियासर भेरूजी मंदिर में शराब पीकर हुड़दंग बाजी कर रहे थे तब मंदिर के कार्यकर्ताओं द्वारा उनको मंदिर में शराब ना पीने और गलत हरकतें नही करने का बोला गया था.

इसके बाद उन्होंने दलित उत्पीड़न का बोलकर उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. ग्रामीणों का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर गलत कृत्य किए जाते हैं और बाद में झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया जाता है, इसलिए हमारी प्रशासन से मांग है कि किसी भी तरह का झूठा मुकदमा दर्ज करने से पहले आवश्यक जांच पड़ताल कर ले ताकि किसी बेगुनाह आदमी को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े. ग्रामीणों ने मांग की है कि गलत मुकदमे करवाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें जिससे गांव का माहौल खराब नहीं हो.

यह भी पढ़ें- कुएं ने उगले 2 मासूमों समेत 3 विवाहिताओं के शव, फफक-फफक कर रो पड़े देखने वाले

यह भी पढ़ें- राजस्थान के मनरेगा में 100 दिन के रोजगार पर संकट, हड़ताल पर हैं संविदाकर्मी

Reporter- Tribhuvan Ranga

 

Trending news