Bundi: इंदरगढ़ में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म,विरोध में बाजार बंद
Advertisement

Bundi: इंदरगढ़ में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म,विरोध में बाजार बंद

Bundi: बूंदी के लाखेरा से बड़ी खबर है. जहां इंदरगढ़ में पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. आज विरोध में बाजार बंद रखे गए. लोग नारेबाजी करते हुए बाजार मे बाइक से घुम घुम कर दुकाने बंद करवाते रहे.

 

Bundi: इंदरगढ़ में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म,विरोध में बाजार बंद

Bundi: बूंदी के लाखेरा में बीती रात पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास के मामले में दूसरे दिन मंगलवार सुबह से ही लोगों में भारी नाराजगी देखने को मिली.घटना को लेकर रोषित लोग सुबह से ही बाजार बंद करवाने के लिए निकल पडे़.बड़ी संख्या मे बाईक पर सवार होकर लोगो ने इंदरगढ़ करवर ओर सुमेरगंजमंडी के बाजार बंद करवा दिए. लोग नारेबाजी करते हुए बाजार मे बाइक से घुम घुम कर दुकाने बंद करवाते रहे.

बीती रात हुए घटनाक्रम को लेकर देर रात तक लोगो की नाराजगी देखी गयी.रात का गुस्सा दुसरे दिन मंगलवार को सुबह देखने को मिला.उधर लोगों के गुस्से को देखते हुए बूंदी एएसपी किशोरी लाल पुलिस बल के साथ इंदरगढ पहुच गये.

शांति व्यवस्था को लेकर इंदरगढ सहित बंद वाले क्षेत्रों में बाजार मे पुलिस बल तैनात किया है.इधर लोगो की नाराजगी ओर बीती रात आरोपी को पकड़ने की कोशिश के चलते पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से आरोपी को लाखेरी थाने मे शिफ्ट कर दिया था.पुलिस ने मंगलवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.हालांकि घटनाक्रम के बाद से ही आरोपी पुलिस की हिरासत मे था.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot बनाएंगे प्रगतिशील कांग्रेस! 11 जून को बड़ी सभा के साथ हो सकता है ऐलान, तैयारियां जोरों पर

 

Trending news