Bundi News: जो सरकार कागजों की रक्षा नहीं कर सकी, वह जनता की क्या करेगी? - चंद्रशेखर आजाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1578382

Bundi News: जो सरकार कागजों की रक्षा नहीं कर सकी, वह जनता की क्या करेगी? - चंद्रशेखर आजाद

Bundi News: बूंदी जिले के नैनवा कस्बे में सामाजिक न्याय महापड़ाव का आयोजन किया गया. मुख्य वक्ता व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमें एकता से बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों के भारत का निर्माण करना है. 

 

फाइल फोटो

Bundi News: बूंदी जिले के नैनवा कस्बे में सामाजिक न्याय महापड़ाव आयोजन किया गया. आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अब तक एक वर्ग द्वारा एसटी-एससी ओबीसी व मुस्लिम समुदाय के लोगों का शोषण किया गया. हमें शोषण के विरुद्ध सामाजिक और राजनीतिक रूप से एकजुट होकर अपने अधिकारों को छीनना होगा.

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान ने शोषित व दलित वर्ग को सम्मान से जीवन जीने का अधिकार दिया. लोकतंत्र की व ताकत दी जिससे जो लोग अब तक जो लोग शासन कर हत्याचार करते थे वह लोग आज वोटों की भीख मांगने के लिए हमारे सामने हाथ फैलाते हैं.

 प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि जो सरकार कागज की सुरक्षा नहीं कर सकी वह आपकी और हमारी आम जनता की क्या सुरक्षा करेगी. बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं को देकर परीक्षा हॉल से बाहर निकलते हैं तो पता चलता है कि पेपर आउट हो गया.

जनता के गाढ़े पैसे की कमाई का दुरुपयोग सरकारों द्वारा किया जा रहा है. शोषित वर्ग के अधिकारों की लड़ाई के लिए यह जो मिशन हमने शुरू किया है. वह कमजोर नहीं पढ़ना चाहिए. इसे हमें आगे बढ़ाना है अगर आगे नहीं बढ़ा सकते तो हमें पीछे नहीं हटना है.

इससे पूर्व बरड़ा के बालाजी के पास स्थित आयोजन स्थल पर भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद हेलीकॉप्टर के द्वारा आयोजन स्थल पर पहुंचे.

Trending news