Chittorgarh News: आम मुस्लिम महिला मोर्चा ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229048

Chittorgarh News: आम मुस्लिम महिला मोर्चा ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, सौंपा ज्ञापन

आम मुस्लिम महिला मोर्चा के जास्मिन बानो ने बताया कि गत दिनों बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के द्वारा इस्लाम धर्म के धर्मगुरू पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब स.अ.व. के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी कर पूरे विश्व के मुसलमानों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाई.

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग

Chittorgarh: आम मुस्लिम महिला मोर्चा के जास्मिन बानो ने बताया कि गत दिनों बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के द्वारा इस्लाम धर्म के धर्मगुरू पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब स.अ.व. के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी कर पूरे विश्व के मुसलमानों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाई.

इसके लिए पूरे विश्व के मुसलमानों में रोष व्याप्त हुआ है और इसको लेकर आम मुस्लिम महिला मोर्चा की ओर से राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर चितौडगढ को ज्ञापन सौंपकर नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिफ्तारी की मांग की गई. इससे पूर्व आम मुस्लिम महिला मोर्चा की तरफ कलेक्ट्री चौराहे पर भारी तादाद मे महिलाएं एकत्रित हुई और जोरदार नारेबाजी कर मानवश्रृखंला बनाकर नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन किया.

इस दौरान जास्मिन बानो, रिजवाना बानो और कुनुल पठान ने बताया कि किसी भी धर्म के विरुद्ध कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और न ही किसी धर्म गुरू का अपमान करना चाहिए. भारतवर्ष में हिन्दु, मुस्लिम, सिख ईसाई की एकता और अखण्डता की पूरे विश्व में मिसाल दी जाती है लेकिन कुछ असामाजिक तत्व और भडकाउ और अभद्र टिप्पणी द्वारा इस भाईचारे को खत्म करना चाहते हैं, ऐसे लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, इसके पश्चात् आम मुस्लिम महिला मोर्चा की ओर से राष्ट्रपति महोदय के नाम जिला कलेक्टर चित्तौड़गढ़ को ज्ञापन सौंपा गया है.

इस दौरान जास्मिन बानो, कुनुल पठान, रिजवाना बानो, सरकार आपा, यास्मिन बानो, सना खान, खजीजा बानो, हसीना बानो, जमीला बानो, नाजिया बानो, शबाना बानो, शबनम खान, ताहिरा खान, हिना बानो, जिनत बानो, चांद बी, शहनाज बानो, रईसा बानो, आइशा खान, साबरा, सारा बानो, अतैया खान, महफुज बानो, रूकैया बानो, शमीम बानो, तब्बसुम बानो, तरन्नुम बानो, कलसुम बानो, जमीला बानो और भी सैकड़ों की तादाद में महिलाएं उपस्थित थी.

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - 

चित्तौड़गढ़ : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने केंद्र सरकार द्वारा जांच एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news