चित्तौड़गढ़ में नशे में धुत युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझा, मारपीट कर वर्दी फाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1282545

चित्तौड़गढ़ में नशे में धुत युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझा, मारपीट कर वर्दी फाड़ी

शराब पीकर ट्रैफिक पुलिस के साथ झगड़ा और मारपीट करने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. मारपीट के दौरान युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ डाली. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

चित्तौड़गढ़: नशे में धुत युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उलझ गया. जवान से मारपीट कर वर्दी फाड़ी तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान राजकार्य में बाधा डालने का आरोप लगा है. थाना अधिकारी मोतीराम सारण ने बताया कि अप्सरा टॉकीज के पास यातायत पुलिसकर्मी ओमप्रकाश जाट ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान शराब के नशे में धुत सेमलपुरा निवासी धीरज पुत्र उदयलाल शर्मा वहां आया और ट्राफिक पुलिसकर्मी को सही से ड्यूटी करने की बात कही. 

जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कहा की रास्ता खुला हुआ है, लेकिन आप के कारण यहां जाम लग रहा है, तो इस बात पर युवक भड़क गया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी ओमप्रकाश से लड़ाई शुरु कर दी. लड़ाई इतनी बढ़ गई थी उसने पुलिसकर्मी की मारपीट भी शुरू कर दी.

मारपीट के दौरान आरोपी धीरज ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी ओमप्रकाश की वर्दी भी फाड़ डाली. ट्राफिक पुलिस ने आरोपी धीरज के खिलाफ थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई और राजकार्य में बाधा डालने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया.

Reporter- Deepak Vyas

ये भी पढ़ें- खारी नदी में डूब गये दो सगे भाई, कुछ ही दूर पर मौजूद थी मां, मौत से पसरा मातम

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news