हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन, समुदाय विशेष के खिलाफ ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251633

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन, समुदाय विशेष के खिलाफ ज्ञापन

चारभुजा मंदिर प्रांगण पर सभी हिंदू समाज के संगठनों के कार्यकर्ता जमा हुए और हनुमान चालीसा का पाठ किया गया.

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन, समुदाय विशेष के खिलाफ ज्ञापन

Kapasan : चित्तौड़गड़ के कपासन के राशमी में विशेष समुदाय के असामाजिक तत्वों की तरफ से शांति भंग करने और लोगों को भ्रमित करने के विरोध में कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदू संगठनों के आह्वान पर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी नीता वसीटा को सौंपा गया.

ज्ञापन के पहले कस्बे के चारभुजा मंदिर प्रांगण पर सभी हिंदू समाज के संगठनों के कार्यकर्ता जमा हुए और हनुमान चालीसा का पाठ किया गया. उसके बाद जुलूस के रूप में सभी लोग पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस थाने पहुंचकर सभी कार्यकर्ताओं ने एक बार वापिस हनुमान चालीसा का पाठ किया. 

बाद में उपखंड अधिकारी नीता वसीटा, कपासन पुलिस उपाधीक्षक गीता चौधरी,थानाधिकारी आदर्श कुमार परिहार की मौजूदगी में राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया. कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर के नेतृत्व में सौपें ज्ञापन में बताया गया कि उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश और देश में आक्रोश का माहौल है. 

ज्ञापन में बताया गया कि 8 जुलाई को समुदाय विशेष के 6 युवकों की तरफ से विमल पुत्र भागीरथ लक्षकार निवासी डिण्डोली को जान से मारने की धमकी और मारपीट के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की कार्रवाई अभी तक नहीं की गयी है. ज्ञापन देने के दौरान भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य दौलत कुमार पोखरना,मेवाड़ नवनिर्माण सेना के प्रांतीय अध्यक्ष कमलेश सुखवाल,विश्व हिंदू परिषद के निर्मल पोखरना,सुरेश चंद्र सुवालका,पुष्केंद्र सिंह चौहान,सरपंच बंशी लाल रेगर,रोशन लाल सुवालका,सुनील कुमार रांका, कुलदीप सुवालका सहित कई हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर- दीपक व्यास

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news