चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1885853

चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे

Churu Crime:  राजस्थान के चूरू जिले की दूधवाखारा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए सोडा गैंग के पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चार पिस्टल 11 मैगजीन व 54 कारतूस सहित एक कार को जप्त किया है.एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी श्रवण सिंह राजपूत बीकानेर के बज्जू थाने का हार्डकोर व ईनामी बदमाश है. 

चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे

Churu Crime News:  राजस्थान के चूरू जिले की दूधवाखारा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए सोडा गैंग के पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चार पिस्टल 11 मैगजीन व 54 कारतूस सहित एक कार को जप्त किया है.

सोडा गैंग के पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

दूधवाखारा पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई को लेकर रविवार शाम एसपी राजेश कुमार मीना ने एसपी ऑफिस में प्रेस क्रांफ्रेंस कर पत्रकारों को जानकारी दी. जिसमें एसपी मीना ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि कुछ हार्डकोर बदमाश गाड़ी लेकर हनुमानगढ़ से चूरू की ओर आ रहे है. जिस पर पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट किया गया.

डकैती की योजना बना रहे थे

बदमाशों का तारानगर की तरफ आने का शक हुआ. जिस पर तुरन्त पुलिस टीमों का गठन किया गया. दूधवाखारा थानाधिकारी अल्का बिश्नोई के नेतृत्व में सात जवानों की टीम तैयार की गयी,जो दूधवाखारा से राजपुरा की ओर गश्त कर रही थी. तभी रास्ते में बावरियों ढाणी के पास एक कार खड़ी थी. जिस पर ब्लेक रील लगी हुई थी. पुलिस को देखकर कार में सवार पांच बदमाश उतरकर भाग गये. जिनके पास लोडेड हथियार थे.

दूधवाखारा पुलिस की टीम ने दबोचा

दूधवाखारा पुलिस की टीम ने बहादुरी का परिचय देते हुए करीब डेढ़ सौ मीटर दूरी पर ही पांचों बदमाशों को दबोच लिया. जिनमें बीकानेर के बंदली निवासी 26 वर्षीय श्रवण सिंह उर्फ सोढा, हनुमानगढ़ गोलुवाला निवासी 22 वर्षीय अंकुश चालिया, श्रीगंगानगर केशरीसिंहपुर निवासी 20 वर्षीय रवि कुमार, श्रीगंगानगर रावण्लामंडी निवासी 21 वर्षीय मुकेश कुमार व 28 वर्षीय करणी सिंह को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बदमाशों के पास से चार पिस्टल, 11 मैगजीन व 54 कारतूस जप्त किये है. एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि पांचों बदमाशों को रविवार शाम तारानगर कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

बज्जू थाने का ईनामी बदमाश है श्रवण सिंह

प्रेसवार्ता में एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी श्रवण सिंह राजपूत बीकानेर के बज्जू थाने का हार्डकोर व ईनामी बदमाश है. जिसके खिलाफ बीकानेर, जोधपुर, रोहतक व जैसलमेर में डकैती, लूट, हत्या जैसे संगीन अपराधों के 18 मामले दर्ज है. हरियाणा रोहतक में इसके खिलाफ हत्या का प्रयास, फायरिंग करने व डकैती का मामला दर्ज है. जिसमें यह काफी समय से फरार चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Sikar News: खाटूश्यामजी थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, परिजनों ने कहा- हत्या हुई, मामला दर्ज

इसके अलावा श्रवण सिंह के खिलाफ जैसलमेर में फिरौती का मामला दर्ज है. श्रवण सिंह के अलावा पुलिस ने श्रीगंगानगर के शातिर बदमाश मुकेश को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ श्रीगंगानगर में हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है. तीसरा बदमाश श्रीगंगानगर निवासी करणीसिंह उर्फ करण प्रताप सिंह राठौड़ है. जिसके खिलाफ हत्या, एससीएसटी व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है.

Reporter- Navratan prajapat

Trending news