चूरू: मामूली कहासुनी पर पति ने पत्नी को किया स्वर्गवासी, साले दर्ज कराया मुकदमा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1547031

चूरू: मामूली कहासुनी पर पति ने पत्नी को किया स्वर्गवासी, साले दर्ज कराया मुकदमा

चुरू जिले के तारानगर में एक पत्ति ने अपनी पत्नी को मामुली काहासुनी होने पर गुस्से में आकर तीखे धारधार हथियार से पीटकर उसकी जान ले ली. जिसके बाद वह घटनास्थल पर से फरार हो गया. 

चूरू: मामूली कहासुनी पर पति ने पत्नी को किया स्वर्गवासी, साले दर्ज कराया मुकदमा

Taranagar,Crime news: चूरू जिले के तारानगर तहसील के साहवा थानातर्गत गांव भाड़ंग में पति ने पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मृतका विमला का शव उसी के घर मे चारपाई पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला.

 विमला की शादी 20 साल पहले कृष्ण कुमार सहारण के साथ हुई थी. मृतका के भाई ओमप्रकाश ने साहवा थाने में आरोपी कृष्ण कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. हत्या के बाद से ही कृष्ण कुमार फरार है, जिसकी पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है. 

साहवा थानाधिकारी रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि मृतका के भाई ओमप्रकाश ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उसकी बहन विमला की 20 साल पहले शादी भाड़ंग गांव के कृष्ण कुमार सारण के साथ हुई थी. 26 जनवरी को दोपहर 3 बजे के करीब उसकी बहन विमला के देवर राजेन्द्र ने फोन पर सूचना दी कि कृष्ण कुमार ने विमला की तीखे औजार से पीटकर हत्या कर दी. विमला की लाश ढाणी में पड़ी है. जिस पर वह अपने चाचा भादरराम के साथ गांव भाड़ंग पहुंचा. जहां उसकी बहिन विमला का शव कमरे में चारपाई पर पड़ा था.

विमला के शरीर पर काफी चोट के निशान थे कमरे में खून बिखरा पड़ा था. घटना के बाद कृष्ण कुमार मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी कृष्ण कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक हत्या से पहले कृष्ण कुमार की मृतका से बिजली चोरी की बात को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें..

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के घर आई राजस्थानी बहू, दीया कुमारी के पैलेस में लिए फेरे

Trending news