Churu News: जन्मदिन पर PCC चीफ ने काटा केक, विकास कार्यों का फीता काटकर किया लोकार्पण
Advertisement

Churu News: जन्मदिन पर PCC चीफ ने काटा केक, विकास कार्यों का फीता काटकर किया लोकार्पण

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के बीदासर की ग्राम पंचायत बैरासर में रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जन्मदिन को मोके पर नवसृजित पंचायत भवन सहित अनेकों विकास कार्यो का फीता काटकर लोकार्पण किया. 

Churu News: जन्मदिन पर PCC चीफ ने काटा केक, विकास कार्यों का फीता काटकर किया लोकार्पण

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के बीदासर की ग्राम पंचायत बैरासर में रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने नवसृजित पंचायत भवन सहित अनेकों विकास कार्यो का फीता काटकर लोकार्पण किया. इस दौरान डोटासरा का जन्मदिन स्टेज पर केक काटकर मनाया गया.

डोटासरा का जन्मदिन केक काटकर मनाया

कार्यकर्ताओ डोटासरा का माला साफा पहनाकर स्वागत किया. सभा को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नई ग्राम पंचायत बनाकर 9 करोड़ रुपये के विकास कार्यो की सौगात दी है.

9 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी

साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अनेकों विकास कार्यो की गंगा बहाई है. डोटासरा ने भाजपा के नेताप्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि राठौड़ साहब आपके चूरू जिले में गोविंद सिंह डोटासरा आ गया है. बेरासर गांव में यह 8 दस हजार की भीड़ आपको चैलेंज दे रही है कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार आएगी और 2024 में किसान विरोधी मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

उन्होंने पेपर लीक पर कहा कि पेपर लीक आज से नहीं हुआ है 2009 से 2012 तक 11 बार वसुंधरा राजे की सरकार में भी पेपर लीक हुए थे. डोटासरा ने कहा कि मेरे पिताजी एक शिक्षक होकर मुझे इस काबिल बनाया कि में लक्ष्मणगढ़ की जनता के सहयोग से शिक्षा मंत्री बना. उस समय यह खबर सुनकर मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन और जनाक्रोश यात्रा में पब्लिक तो आती नहीं सिर्फ नेता-नेता ही इकट्ठा होते हैं.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: बीसलपुर पाइपलाइन की बीमारी का खुलासा, लाइन पर जैकैटिंग वक्त पर नहीं हुई, सिस्टम लीक पर मंत्री ने साधी चुप्पी

यह भाजपा द्वारा कैसी यात्रा निकाली जा रही है. डोटासरा ने बेरासर में सरपंच की मांग पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय को उच्च माध्यमिक करने की घोषणा की व पंचायत के अन्य विकास कार्यों के लिए सरपंच व विधायक से लिख कर देने पर 25 लाख रुपये का बजट और दिलाने का आश्वासन दिया. विधायक मनोज मेघवाल ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी.

Trending news