Churu News: हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826515

Churu News: हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Churu News: चूरू के सरदारशहर तहसील के बेजासर गांव में 4 मार्च को हुई 25 वर्षीय युवक की हत्या मामले में पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे 2 हजार के इनामी आरोपी बेजासर निवासी हरीराम पुत्र सोहन राम जाट उम्र 38 साल को बेजासर गांव से गिरफ्तार किया है.

Churu News: हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Churu News: सरदारशहर तहसील के बेजासर गांव में हत्या के केस में एक्शन लिया गया है. हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार. थाना अधिकारी मदनलाल बिश्नोई ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 5 मार्च 2023 को बेजासर निवासी श्रीभगवान पुत्र प्रकाश जाट ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित ने बताया कि  4 मार्च को मैं और मेरा चाचा सुरेंद्र उर्फ मेघाराम व नंदलाल तीनों घर से गांव की तरफ जा रहे थे,तो रास्ते में सोहनलाल के पुत्र राजूराम, सांवरमल, हरिराम और लीछिराम पुत्र मामराज, रुपाराम कीचड़ की पत्नी ने हम तीनों को रास्ते में रोककर मारपीट करनी शुरू कर दी,

तो मेरे चाचा नंदलाल डर के मारे मौके से भाग गया तथा मुझे पकड़कर मेरे साथ मारपीट की और मेरे चाचा सुरेंद्र को इन सभी ने पकड़ कर लाठी डंडों व लोहे की रॉड से मारपीट की, मारपीट करते हुए सभी लोग सुरेंद्र को घर के अंदर ले गए.हत्या की नीयत से उसके साथ मारपीट की, उसके बाद पुलिस मौके पर आ गई,पुलिस ने मेरे चाचा सुरेंद्र को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया,जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा सुरेंद्र को हाई सेंटर शुरू रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- क्राइम ब्रांच ऑफिसर बन कर BJP MLA को लगाया लाखों का चूना, कई बार जेल की हवा खाकर भी नहीं सुधरा ये नटरवरलाल

जहां पर सुरेंद्र की मौत हो गई, इन सभी लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर मेरे चाचा सुरेंद्र कुमार की मारपीट कर हत्या की है.मामले में आरोपी हरिराम अभी तक फरार चल रहा था जिसके चलते पुलिस ने हरिराम पर 2 हजार का इनाम भी घोषित किया था. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई एसआई जयसिंह की विशेष भूमिका रही.

Trending news