Rajasthan Politics: विधायक मनोज न्यांगली की अभिनंदन यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़,विभिन्न स्थानों पर जमकर स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2022497

Rajasthan Politics: विधायक मनोज न्यांगली की अभिनंदन यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़,विभिन्न स्थानों पर जमकर स्वागत

Sadulpur news: सादुलपुर बसपा के नव निर्वाचित विधायक मनोज न्यागली का गुरुवार को शहर में जगह-जगह अभिनन्दन किया गया. डीजे साउंड पर नाचते गाते ओर रंग और गुलाल लगाकर खुशी का इजहार करते हुए कार्यकर्ता अभिनंदन यात्रा में चल रहे थे.

विधायक मनोज न्यांगली

Sadulpur news: सादुलपुर बसपा के नव निर्वाचित विधायक मनोज न्यागली का गुरुवार को शहर में जगह-जगह अभिनन्दन किया गया, वही अभिनंदन यात्रा में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी एवं डीजे साउंड पर नाचते गाते ओर रंग और गुलाल लगाकर खुशी का इजहार करते हुए कार्यकर्ता अभिनंदन यात्रा में चल रहे थे. वहीं कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिश बाजी की .

कड़ी सुरक्षा के बीच अभिनंदन यात्रा 
 पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के बीच दोपहर 11:00 अंबेडकर सर्किल से अभिनंदन यात्रा शुरू हुई शुरू हुई.  तथा अभिनंदन यात्रा शाम 5:30 बजे लगभग समाप्त हुई. अभिनंदन यात्रा को लेकर शहर में जगह-जगह स्वागत तोरण द्वार बनाए गए एवं शहर की प्रमुख सड़कों पर फूल ही फूल नजर आ रहे थे. अंबेडकर सर्किल पर डॉ भीमराव अंबेडकर को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद विधायक मनोज न्यागली अभिनंदन यात्रा में पैदल रवाना हुए.

जेसीबी मशीन से बरसे फूल 
 इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने जेसीबी मशीन से फूल बरसा कर विधायक का अभिनंदन किया. अभिनंदन यात्रा में हजारों कार्यकर्ता नाश्ता गाते हुए चल रहे थे तो वही कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर विधायक मनोज न्यागली जिंदाबाद के नारों के साथ चल रहे थे. अभिनंदन यात्रा अंबेडकर सर्किल से शुरू होकर महाराणा प्रताप चौक होते हुए वाल्मीकि चौक, पुराना सरकारी अस्पताल, कृषि उपज मंडी, बस स्टैंड राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने से होते हुए मुख्य बाजार घंटाघर शीतला बाजार, तथा जोगी आश्रम होते हुए गंगा माई मंदिर पहुंचकर समाप्त हुई, अभिनंदन यात्रा में विधायक मनोज न्यागली पैदल चल रहे थे तथा दुकानदारों व्यापारियों से रूबरू होकर आभार जताते हुए चल रहे थे. अभिनंदन यात्रा के दौरान विधायक मनोज न्यागली को रंग और गुलाल लगाकर तथा माल्यार्पण कर लोग स्वागत करने को आतुर थे.

अभिनंदन यात्रा के दौरान रास्ते में महाराणा प्रताप चौक के पास विधायक ने महाराणा प्रताप को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. अभिनंदन यात्रा के दौरान विधायक मनोज ने न्यागली का शहर में जगह-जगह अभिनंदन किया गया. अभिनंदन यात्रा के दौरान महाराणा प्रताप चौक ,लालकुई, बाल्मीकि चौक तथा ददरेवा सरपंच किशोरी लाल सारड़ा की ओर से, खाद्य व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम डोकवे वाले की ओर से तथा मुख्य बाजार में संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन मोहता तथा व्यापारियों की ओर से ,शीतला बाजार तथा जोगी आश्रम में कार्यकर्ताओं और दुकानदारों की ओर से श्याम मंदिर के पास चंद्र प्रकाश रोहिवाल की ओर से अभिनंदन किया गया.

साफ पहनाकर किया स्वागत 
 इसके अलावा मोहता बाजार में बाल किशन सरावगी की ओर से साफ पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान कर अभिनंदन किया गया . इस अवसर पर ददरेवा की बीण पार्टी की ओर से शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं मुख्य बाजार में होली धमाल गीतों पर नाचते गाते लोगों ने विधायक का अभिनंदन किया. गंगा माई मंदिर में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ पड़ी। यात्रा जैसे ही गंगा माई मंदिर पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने फुल बरसाकर विधायक का अभिनंदन किया.

 विधायक मनोज न्यागली ने कहा:-

इस अवसर पर विधायक मनोज न्यागली ने कहा कि जनता ने जो मान सम्मान और जिम्मेदारी दी है। उसे पर खरा उतरकर जनता के हित में काम करेगे. विधायक न्यागली ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने गोत्र बाद और जातिवाद को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि धनबल के मुकाबले जनबल की जीत हुई है सादुलपुर की जनता ने घमंड एवं अहंकार की राजनीति करने वाले लोगों को नकार दिया है. 

पांच साल के कार्यकाल में जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे आम जनता से जुड़े रहेंगे जनहित के मुद्दों का तुरंत ही समाधान करेंगे एवं जनता के सुख-दुख में भागीदार बनेंगे . इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नंदकिशोर मैरोदिया, एडवोकेट हरदीप सुंदरिया ,पार्षद महेंद्र दिनोदिया, वीर सिंह मोड़ावासी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में भागीदारी निभाई.

यह भी पढ़ें:अजमेर में स्टेशन महोत्सव हुआ आयोजन, रेल कर्मचारियों व अधिकारियों को किया सम्मानित

 

Trending news