Sadulpur: व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया को मिली धमकी, संपत नेहरा-लॉरेंस विश्नोई गैंग पर शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364269

Sadulpur: व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया को मिली धमकी, संपत नेहरा-लॉरेंस विश्नोई गैंग पर शक

मई 2019 में राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे में पुलिस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक और बजरंगदल के प्रखंड संयोजक सुरेंद्र जड़िया उर्फ ढिल्लू की बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक सुरेन्द्र जडिया के चाचा जोगेन्द्र जडिया ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. 

Sadulpur: व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया को मिली धमकी, संपत नेहरा-लॉरेंस विश्नोई गैंग पर शक

Sadulpur: मई 2019 में राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे में पुलिस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक और बजरंगदल के प्रखंड संयोजक सुरेंद्र जड़िया उर्फ ढिल्लू की बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक सुरेन्द्र जडिया के चाचा जोगेन्द्र जडिया ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. 

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द
 हत्या के इस मामले में गवाही न देने के लिए अब ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया को संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई  ने एक युवक के मार्फत वीडियो कॉल कर गवाही नहीं देने के लिए धमकी दी गई है. ट्रांसपोर्ट व्यवसायी जोगेन्द्र जडिया ने 22 सितंबर 2022 को राजगढ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

19 सितंबर को वह कलेक्टर कार्यालय गया हुआ था. उस समय परिवार के ही राधा बड़ी निवासी मिनिया का फोन आया मिंटू नेहरा उनसे मिलना चाहता है. उसने बताया कि मिंटू नेहरा की वीडियो कॉल पर संपत नेहरा और लॉरेंस बिश्नोई की बात हुई है. इसी को लेकर मिंटू नेहरा उससे मिलना चाहता है.

साथ ही संपत और लॉरेंस की जोगेन्द्र जडिया से वीडियो कॉल पर जाकर बात करवा दें.  यदि वह इन बातों की मंजूरी नहीं देता है तो हम उनकी दो-चार दिन में रेकी कर मरवा देंगे.मिंटू नेहरा ने जोगेन्द्र जडिया को वीडियो कॉल पर संपत नेहरा व लारेंस बिश्नोई से बात करवाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया.

कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर पहली बार सीएम अशोक गहलोत का आया बयान, कही ये बड़ी बात

 दर्ज मामले में बताया कि ट्रांसपोर्ट व्यवसायी को संपत नेहरा वे लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से खतरा है. कुछ समय पहले इसी गैंग का सदस्य मिंटू मोडासिया गिरफ्तार हुआ था. तब उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि राजस्थान में अगला टारगेट जोगिंदर जड़िया है. ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने बताया कि अब उसको जान से मारने की धमकी मिंटू नेहरा के मार्फत दी जा रही है।बहरहाल पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

Reporter: Gopal Kanwar

 

Trending news