Sikrai: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, पीड़ित से 50 हजार रुपये लेते हुए दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1328627

Sikrai: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, पीड़ित से 50 हजार रुपये लेते हुए दबोचा

दौसा की मानपुर थाना पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 22 वर्षीय आरोपित महिला पूजा मीणा को पीड़ित से पचास हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार किया है. 

हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार

Sikrai: दौसा की मानपुर थाना पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 22 वर्षीय आरोपित महिला पूजा मीणा को पीड़ित से पचास हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपित महिला पीड़ित से बीस लाख रुपये की मांग कर रही थी. वहीं कई बार पूर्व में आठ लाख रुपये पूजा मीणा पीड़ित से हड़प चुकी थी. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

दौसा एसपी संजीव नैन ने बताया कि बैजूपाडा थाना क्षेत्र के पून्दरपाड़ा गांव निवासी राजेंद्र मीणा ने 26 अगस्त को एक महिला द्वारा ब्लैकमेल कर बीस लाख रुपये की मांग का प्रकरण दर्ज करवाया था. साथ ही यह बताया था कि महिला उससे आठ लाख रुपये पूर्व में ले चुकी है और अब पांच लाख रुपये देने का दबाव बना रही है. महिला पति से अलग रहती है, लिहाजा उस दौरान मैंने महिला की मदद की थी और मदद के चलते ही महिला ने उसके खिलाफ पूर्व में बलात्कार का झूठा प्रकरण महिला थाने में दर्ज करवा दिया था.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस विधायक और मंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर आमने सामने

उसके बाद भी महिला उसे गांव में बदनाम करने की और आत्महत्या करने की धमकी दे रही है. साथ ही पैसे देने का दबाव बना रही है. आरोपित महिला पूजा मीणा अलवर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मीना पहाड़ी लड्डू खास की बगीची की निवासी है. पीड़ित की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं मानपुर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. दौसा जिले में हनी ट्रैप का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व भी जिले में हनी ट्रैप के कई मामलों में पुलिस कार्रवाई को अंजाम दे चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी हनीट्रैप के मामले नहीं थम रहे. बढ़ते हनीट्रैप के मामले कहीं न कहीं हमारी सामाजिक व्यवस्था पर भी बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं.

Reporter: Laxmi Sharma

दौसा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस विधायक और मंत्री सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर आमने सामने

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति प्रतिमा लाते समय रखें अपनी राशि का ध्यान, होगी रुपयों की बारिश

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को गणेश जी मिथुन,मकर और कुंभ को देंगे खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल

Trending news