Attack on Khiladi Lal Bairwa : खिलाड़ी लाल बैरवा पर जानलेवा हमला, ऐसे बचाई जान, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Advertisement

Attack on Khiladi Lal Bairwa : खिलाड़ी लाल बैरवा पर जानलेवा हमला, ऐसे बचाई जान, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

attack on mla khiladi lal Bairwa : राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बा के भीमनगर में रविवार की रात्रि को बसेड़ी विधायक एवं निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा पर 20-25 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया.

Attack on Khiladi Lal Bairwa : खिलाड़ी लाल बैरवा पर जानलेवा हमला, ऐसे बचाई जान, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Deadly attack on mla khiladi lal Bairwa News : राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बा के भीमनगर में रविवार की रात्रि को बसेड़ी विधायक एवं निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा पर 20-25 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया.

निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा पर जानलेवा हमला

इस हमला में निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी लाल बैरवा की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ियों पर पथराव होता देख बैरवा अपनी और अपने परिवार की  जान बचाने के लिए परिचित के घर में घुस गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर हमलावरों को खदेड़ा तथा निर्दलीय प्रत्याशी बैरवा को सुरक्षित निकाला.

परिवार सहित चाय पीने के दौरान हुआ हमला

निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा के पुत्र शनी वेरवा ने पुलिस में तहरीर देकर बसेड़ी विधानसभा के प्रत्याशी के परिजनों सहित समर्थकों के खिलाफ फायरिंग कर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है. विधायक एवं निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा ने बताया कि रविवार रात्रि को 9-10 बजे करीब भीमनगर में रामखिलाड़ी जाटव के घर परिवार सहित चाय पीने गए थे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव 2023: नेताओं का हवाई दौरा, किसी के पास हेलीकॉप्टर, तो कोई लाखों कीमत देकर भर रहे सियासी उड़ान

जैसे ही परिचित रामखिलाड़ी जाटव के घर पहुंचे, तभी 20-25 लोग एकराय होकर नारेबाजी करते हुए पथराव करने लगे. जब तक कुछ समझते तब तक हवाई फायरिंग एवं गाडियों पर पथराव कर दिया. फायरिंग एवं पथराव से दहशत फैल गई. परिवार के लोगों ने छुप कर जान बचाई .

फायरिंग से फैली दहशत, घर में छुपकर बचाई जान

विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा ने बताया कि बसेड़ी विधानसभा के एक प्रत्याशी के परिजन एवं उसके समर्थकों ने पथराव कर गोलियां चला दी. फायरिंग से भीमनगर मोहल्ले में दहशत फैल गई. विधायक के परिवार ने एक घर में छुपकर जान बचाई.

सुरक्षा गार्ड ने दी गोली चलाने की चेतावनी

आरोप लगाते हुए कहा हमलावरों ने दरवाजे को भी तोड़ने का प्रयास किया था, लेकिन सुरक्षा गार्ड्स ने रिवाल्वर निकाल कर आत्मरक्षा में गोली चलाने की चेतावनी दी. इसके बाद हमलावर शांत हुए. घटना की सूचना तुरंत थाना प्रभारी कृपाल सिंह को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की भीड़ को खदेड़ दिया. हमलावरों द्वारा किए गए पथराव में विधायक खिलाड़ी लाल बेरवा की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है.

Trending news