Dholpur Crime : धौलपुर में रेड लाइट पर खड़े दंपति को बजरी माफिया ने रौंदा, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति घायल
Advertisement

Dholpur Crime : धौलपुर में रेड लाइट पर खड़े दंपति को बजरी माफिया ने रौंदा, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति घायल

Dholpur Gravel Mafia : राजस्थान धौलपुर कोतवाली थाना इलाके के रेड लाइट होने पर वॉटर वर्क चौराहे पर खड़े बाइक सवार दंपति को मोरोली गांव की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्राली से रौंद दिया. दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई, पति घायल हो गया है.

Dholpur Crime : धौलपुर में  रेड लाइट पर खड़े दंपति को बजरी माफिया ने रौंदा, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति घायल

Dholpur Crime News:  राजस्थान में बजरी माफियाओं का कहर जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाईवे सड़क मार्ग, लिंक सड़क मार्ग सभी जगह दुर्घटनाओं को अंजाम देकर बेखौफ फरार हो जाते हैं.

बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्राली से दंपत्ति को रौंदा

ताजा मामला मंगलवार को कोतवाली थाना इलाके के वाटरवक्स चौराहे पर देखने को मिला है. रेड लाइट होने पर वॉटर वर्क चौराहे पर खड़े बाइक सवार दंपति को मोरोली गांव की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बजरी माफिया ने ट्रैक्टर ट्राली से रौंद दिया. दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई, वही पति घायल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक नीम की बसई गांव निवासी संतोष शर्मा पत्नी 35 वर्षीय रेखा शर्मा को बाइक पर बिठाकर धौलपुर शहर में आ रहा था शहर के वाटर बॉक्स चौराहे पर ट्रैफिक पॉइंट की रेड लाइट चालू होने की बजह से रुक गया.

इसी दौरान मोरोली गांव की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बजरी माफिया ने बाइक पर बैठे दंपति को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पत्नी रेखा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पति संतोष शर्मा घायल हो गया. दुर्घटना को अंजाम देकर बजरी माफिया मौके से फरार हो गया. दुर्घटना को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें- Jaipur News : राजस्थान में Hit and Run Law का विरोध तेज, परिवहन विभाग की दो टूक- कानून में नहीं किया संशोधन

ट्रैफिक पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पति-पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर पत्नी को मृत घोषित कर दिया. घायल पति को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने हाईवे सहित आसपास के लिंक सड़क मार्गों पर नाकाबंदी भी कराई, लेकिन आरोपी बजरी माफिया का सुराग नहीं लग सका है.

कोतवाली पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. जिला अस्पताल पर परिजन एवं गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया फरार बजरी माफिया की पुलिस तलाश कर रही है.

Trending news