सांसद राजोरिया बोले- PM मोदी के संकल्प के चलते ही 22 जनवरी को रामलला वापस अयोध्या में विराजमान हुए
Advertisement

सांसद राजोरिया बोले- PM मोदी के संकल्प के चलते ही 22 जनवरी को रामलला वापस अयोध्या में विराजमान हुए

MP manoj Rajoria : सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने बताया कि मोदी के संकल्प के चलते ही 22 जनवरी को हमारे धर्म के सैंकडों बलिदानियों के त्याग के प्रतिफल के रूप में प्रभु श्री रामलला वापस से अयोध्या में अपने भवन में विराजमान हुए हैं.

सांसद राजोरिया बोले- PM मोदी के संकल्प के चलते ही 22 जनवरी को रामलला वापस अयोध्या में विराजमान हुए

Dholpur MP manoj Rajoria News : धौलपुर में सांसद राजोरिया ने धौलपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र राजाखेडा की ग्राम पंचायत मनियां, फरासपुरा एवं लालपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविरों में भाग लिया.

सांसद राजोरिया ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के कल्याण के लिए आवश्यक प्रत्येक कार्य को एक मिशन की तरह लगकर करते हैं. उनके कुशल नेतृत्व के चलते ही भारत आज के समय में विश्व की 5वीं सबसे तेजी से वृद्धि करती हुई अर्थव्यवस्था है.

सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने बताया कि मोदी के संकल्प के चलते ही 22 जनवरी को हमारे धर्म के सैंकडों बलिदानियों के त्याग के प्रतिफल के रूप में प्रभु श्री रामलला वापस से अयोध्या में अपने भवन में विराजमान हुए हैं. जिसे हम सभी भारतीयों ने एक महापर्व के रूप में बडे ही उत्साह से मनाया है.

सांसद राजोरिया ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों के संबंध में बताया. उन्होनें बताया कि मोदी के कुशल नेतृत्व में ही मेरे संसदीय क्षेत्र के दोनों जिलों को 2 मेडीकल कॉलेज मिले हैं, इसी प्रकार मण्डरायल में चम्बल नदी पर पुल भी केन्द्र सरकार की ही देन है। धौलपुर केंद्रीय विद्यालय भी केंद्र की माेदी सरकार की ही देन है.

सांसद राजोरिया ने बताया कि इसके अलावा उन्होनें केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं पी.एम. विश्वकर्मा योजना, पी.एम. आवास योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, पी.एम. स्वनिधि योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, श्रमयोगी मानधन योजना, जल जीवन मिशन एवं नैनो यूरिया के उपयोग एवं मृदा स्वास्थ्य कार्ड के महत्व के संबंध में भी आमजन को बताया.

ये भी पढ़ें- भारत आदिवासी पार्टी के विधायक राजकुमार रौत का विवादित बयान, रामायण के पात्र को बताया काल्पनिक

सांसद राजोरिया ने इन कार्यक्रमों में आयोजित क्विज के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये और उपस्थित ग्रामीणों को विकसित भारत के संबंध में निर्धारित प्रतिज्ञा भी ग्रहण करवाई.

इस अवसर पर ग्राम बीलपुर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बीलपुर में जन सहयोग से निर्मित कक्ष का उद्घाटन किया. इसी प्रकार ग्राम पंचायत सिंघावली कला में सांसद निधि से निर्मित 02 कक्षा कक्षों और 01 सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया.

 

Trending news