Dholpur News: अभिभाषक संघ चुनाव का हुआ समापन, नीरज शर्मा ने अध्यक्ष पद पर मारी बाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002105

Dholpur News: अभिभाषक संघ चुनाव का हुआ समापन, नीरज शर्मा ने अध्यक्ष पद पर मारी बाजी

Dholpur latest News: धौलपुर में अभिभाषक संघ धौलपुर का वार्षिक चुनाव का हुआ समापन. 502 अधिवक्ताओं में से 434 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

फाइल फोटो

Dholpur News: राजस्थान के जिला धौलपुर में अभिभाषक संघ धौलपुर का वार्षिक चुनाव संपन्न हो गया है, जिसमें 502 अधिवक्ताओं में से 434 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. धौलपुर अभिभाषक संघ के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद पर नीरज शर्मा ने अपने प्रतिद्वंदी देवेंद्र सिंह कुलश्रेष्ठ को 47 मतों से पराजित किया है. चुनाव में नीरज शर्मा ने 238 मत, देवेंद्र कुमार कुलश्रेष्ठ ने 191 मत प्राप्त किया. जबकि पांच मत निरस्त किए गए. 

यह भी पढ़े: बार एसोसिएशन के चुनाव हुए सम्पन्न, शिवेंद्र तिवाड़ी बने जिलाध्यक्ष

कई दावेदारों ने हासिल की जीत 
इसके साथ ही महासचिव पद पर सतीश कुमार शर्मा ने महेश ठाकुर को 55 मतों से पराजित किया है. सतीश कुमार शर्मा को 238 मत और महेश ठाकुर को 183 मत प्राप्त हुए तथा इनके 13 मत निरस्त किए गए. कोषाध्यक्ष पद पर योगेश कुमार त्यागी ने स्मिथ अग्रवाल को 48 मतों से पराजित किया. योगेश कुमार त्यागी को 233 मत तथा अग्रवाल को 185 मत प्राप्त हुए इसके साथ ही 16 मत निरस्त किए गए. 

कुमारी नीरज ने चंद्रशेखर को पांच मतों से किया पराजित 
वहीं पुस्तकालय सचिव पद पर मोहम्मद आसिफ ने बंसीलाल को 37 मतों से पराजित किया है. मोहम्मद आसिफ को 227 मत और बंसीलाल को 190 मत प्राप्त हुए. तथा इनके 17 मत निरस्त किए गए. इसके साथ ही कुमारी नीरज ने चंद्रशेखर को पांच मतों से पराजित किया. इस कड़े मुकाबले में कुमारी नीरज ने 217 मत प्राप्त किया जबकि चंद्रशेखर को 212 मत मिले, और पांच मत निरस्त किए गए.

यह भी पढ़े: कोहरे की आगोश में लिपटा पूरा राजस्थान, तस्वीरें देख ठिठुरने को हो जाएंगे मजबूर

भिभाषक संघ के हितार्थ कार्य करूंगा
अध्यक्ष बनने के बाद नीरज शर्मा ने सभी अधिवक्ताओं से आशीर्वाद लिया और कहा कि यह जीत धौलपुर अभिभाषक संघ के समस्त अधिवक्ताओं और उनके प्रयास की जीत है. वरिष्ठ अधिवक्ताओं को साथ लेकर धौलपुर अभिभाषक संघ के हितार्थ कार्य करूंगा. उन्होंने कहा कि धौलपुर अभिभाषक संघ के समस्त अधिवक्ताओं के कंधा से कंधा मिलाकर उनके साथ चलूंगा.

Trending news