धौलपुर में ड्यूटी से लौट रहे हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, घायल अवस्था में कराया भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1723517

धौलपुर में ड्यूटी से लौट रहे हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, घायल अवस्था में कराया भर्ती

Dholpur News: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके की बलराम कॉलोनी में शनिवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम से ड्यूटी कर लौट रहे हेड कांस्टेबल को घर बुलाकर रिश्तेदारों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में हेड कांस्टेबल पप्पू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

धौलपुर में ड्यूटी से लौट रहे हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, घायल अवस्था में कराया भर्ती

Dholpur: धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके की बलराम कॉलोनी में शनिवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम से ड्यूटी कर लौट रहे हेड कांस्टेबल को घर बुलाकर रिश्तेदारों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों द्वारा किए गए हमले में हेड कांस्टेबल पप्पू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए.जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायल हैड कॉन्स्टेबल पप्पू शर्मा ने बताया कि आज शनिवार पुलिस लाइन कंट्रोल रूम से ड्यूटी कर अपने घर पहुंच गया था और शाम को व्हाट्सएप पर कॉल कर उसके रिश्तेदार गोविंद सिंह पुत्र रमेश ने बलराम कॉलोनी में बुला लिया. जहां पहले से ही घात लगाए बैठे आधा दर्जन लोगों ने लाठी और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया. 

आरोपियों द्वारा किए गए हमले में हैड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया है. हेड कॉन्स्टेबल (Head Constable) ने बताया कि हमलावर उसके रिश्तेदार हैं. जिनसे पुराना विवाद चला रहा है. घटनास्थल पर कॉलोनी वासियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश की,लेकिन सुराग नहीं लग सका. पुलिस ने बताया कि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस द्वारा पर्चा बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़े...

World News: पाकिस्तान में बार-बार गिरफ्तारियों से तंग आकर इमरान खान की PTI से नाता तोड़ रहे बड़े नेता

Trending news