Dholpur: गांधी पार्क में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, बैंक खातों को फ्रीज करने पर जताया विरोध
Advertisement

Dholpur: गांधी पार्क में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, बैंक खातों को फ्रीज करने पर जताया विरोध

Dholpur news: राजस्थान में जिला कांग्रेस कमेटी धौलपुर द्वारा स्थानीय गांधी पार्क में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व में धरना विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया. वेध कारण के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस,भारतीय युवा कांग्रेस के बैंक खाता को फ्रीज करके अलोकतांत्रिक कदम उठाया है.

 बैंक खातों को फ्रीज करने पर जताया विरोध

Dholpur news: राजस्थान में जिला कांग्रेस कमेटी धौलपुर द्वारा स्थानीय गांधी पार्क में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व में धरना विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष, पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर गंभीर सवाल
 धरने को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पंडित साकेत बिहारी शर्मा ने कहा कि बैंक खातों को फ्रीज करना यह अचंभित करने वाला कदम है. इस से लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह लोकतांत्रिक मूल्यों पर जबरदस्त हमला है. पंडित साकेत बिहारी शर्मा ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने बिना किसी वेध कारण के भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस,भारतीय युवा कांग्रेस के बैंक खाता को फ्रीज करके अलोकतांत्रिक कदम उठाया है.

राहुल गांधी की विशाल जनसभा धौलपुर 
 इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता देगी. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि आगामी 25 फरवरी को राहुल गांधी की विशाल जनसभा धौलपुर जिला मुख्यालय पर होगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को धौलपुर पहुंचेगी और राहुल गांधी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

अंत में राष्ट्र संत शिरोमणि आचार्य 108 विद्यासागर महाराज के देवलोक गमन पर उन्हें जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा विनयांजलि अर्पित की गई और उनको स्मरण कर उनके आदर्शों पर चलने की शपथ ली.

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस ने इनकम टैक्स कार्यालय के बाहर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के बैंक खातों को राजनीतिक द्वेष भावना रखते हुए फ्रीज करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया. 

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस आज पूरे प्रदेश में बड़ा प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस और यूथ कांग्रेस के बैंक खाते सीज करने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस जिला मुख्यालयों पर स्थित आयकर विभाग के कार्यालयों के सामने खड़े होकर नारेबाजी करती हुई आक्रोश जता रही है. वहीं, जयपुर में कांग्रेस नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने  नारेबाजी करते हुए पैदल मार्च निकाला. 

यह भी पढ़ें:आचार्य विद्यासागर महाराज ने ली अंतिम सांस,जैन मंदिर में विनयांजलि सभा का हुआ आयोजन

Trending news