धौलपुर BJP कार्यालय पर फायरिंग का मामला! भूपेंद्र घुरैया और मंगेराम गुर्जर की पुरानी रंजिश आई सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2197590

धौलपुर BJP कार्यालय पर फायरिंग का मामला! भूपेंद्र घुरैया और मंगेराम गुर्जर की पुरानी रंजिश आई सामने

Dholpur News: धौलपुर BJP कार्यालय पर फायरिंग का मामला तूल पकड़ रहा है.बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया समेत चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं,पिस्टल को भी बरामद किया गया है. 

 

फायरिंग के बाद भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया समेत चार आरोपी गिरफ्तार.

Dholpur News: धौलपुर में बीजेपी कार्यालय के सामने 7 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया एवं भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मंगेराम गुर्जर के मध्य पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग में पुलिस ने भूपेंद्र घुरैया समेत उसके भाई सहित चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल को भी बरामद किया है. मंगेराम कंसाना पक्ष के एक युवक के गोली लगी है, जो मांगेराम का ही भाई है.

टॉरगेट कर एक दूसरे पर फायरिंग की थी

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया 7 अप्रैल 2024 को बाड़ी रोड स्थित भाजपा कार्यालय के सामने भाजयुमों के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया एवं भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम कंसाना के मध्य रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान दोनों पक्षों ने जान से मारने की नीयत से टॉरगेट कर एक दूसरे पर फायरिंग की थी.

फायरिंग में गोली लगने से मांगेराम पक्ष के रामकेश उर्फ रमुआ के गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था. साथ ही अन्य एक युवक भी घायल हुआ था जिनका उपचार किया जा रहा है.

सिर में चोटें आई हैं

उधर भूपेंद्र घुरैया के भी सिर में चोटें आई हैं, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. थाना प्रभारी रावत ने बताया कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भाजयुमों जिलाध्यक्ष 28 वर्षीय भूपेंद्र घुरैया पुत्र जबर सिंह निवासी कैला कॉलोनी, 25 वर्षीय संतराम उर्फ शोन्टी पुत्र जबर सिंह निवासी कैला कॉलोनी, 28 वर्षीय गजराज पुत्र मजबूत सिंह निवासी बजरंग कॉलोनी एवं 28 वर्षीय गुरुदेव पुत्र दाताराम निवासी बाड़ी को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया दूसरे पक्ष का आरोपी मांगेराम गुर्जर अभी फरार चल रहा है,जिसके संभावित ठिकानों पर पुलिस द्वारा दविश दी जा रही है.उन्होंने बताया आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रामकेश की हालत नाजुक

गोली लगने से घायल हुए मांगेराम पक्ष के रामकेश उर्फ रामूआ की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.जिसका हायर सेंटर में उपचार किया जा रहा है.रामकेश के तीन गोली लगना बताया जा रहा है.फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर नजर बनाए हुए हैं.दोनों पक्षों के लोगों पर पुलिस द्वारा निगरानी भी रखी जा रही है.

दोनों पक्षों में पुरानी अदावत

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया एवं भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष मांगेराम गुर्जर में पुरानी रंजिश चली जा रही है. पुरानी अदावत को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष एक दूसरे के आमने सामने हो चुके हैं.7 अप्रैल को बीजेपी कार्यालय पर पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा था. इसी दौरान दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया.झगड़े में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को टारगेट कर फायरिंग कर दी.

हेलीपैड पर हुई थी आपस में नोक-झोंक 

जानकारी अनुसार दोनों बीजेपी पार्टी पदाधिकारी के बीच झगड़ा कुछ दिन पूर्व ही धौलपुर आए लोकसभा चुनाव प्रभारी के धौलपुर आने के दौरान हुआ था. पुलिस लाइन हेलीपैड पर दोनों ही पदाधिकारी पहुंचे थे. वहां, किसी बात को लेकर इन दोनों पार्टी पदाधिकारी के बीच मुंहजुबानी व नोक-झोंक हो गई इसके बाद ही दोनों में दुश्मनी और बढ़ गई.

सदस्यता ग्रहण चल रहा थाकार्यक्रम

बीजेपी कार्यालय के अंदर कांग्रेस विधायक शोभा रानी कुशवाहा के प्रभारी जनों सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने का कार्यक्रम चल रहा था, 

लोकसभा चुनाव प्रभारी व मंत्री थे BJP कार्यालय पर 

बीजेपी कार्यालय पर लोकसभा चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे व कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत सहित जिला अध्यक्ष मौजूद थे, जो पार्टी पदाधिकारी से चर्चा करने को लेकर आए थे. कांग्रेस से छोड़ भाजपा की सदस्यता लेने वालों को भी सदस्यता ग्रहण कराने आए थे मंत्री अविनाश गहलोत.

ये भी पढ़ें- RJS Vacancy 2024 : सिविल न्यायधीश सीधी भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी,सैकड़ों पदों पर होगी भर्ती

 

Trending news