धौलपुर- घुड़चढ़ी के दौरान ट्रैक्टर ने बारातियों को मारी टक्कर, बैंड मास्टर और 1बाराती गंभीर रूप से घायल
Advertisement

धौलपुर- घुड़चढ़ी के दौरान ट्रैक्टर ने बारातियों को मारी टक्कर, बैंड मास्टर और 1बाराती गंभीर रूप से घायल

Dholpur latest news:  राजस्थान के धौलपुर में घुड़चढ़ी के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से एक बाराती एवं बैंड मास्टर को रौंद दिया. गुस्साये बाराती एवं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक एवं परिचालक को पड़कर जमकर मारपीट कर दी. 

file photo

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के लुहारी गांव में घुड़चढ़ी के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से एक बाराती एवं बैंड मास्टर को रौंद दिया. गुस्साये बाराती एवं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक एवं परिचालक को पड़कर जमकर मारपीट कर दी. घटनास्थल पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़े- राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

जानकारी के मुताबिक सदर थाना इलाके के गांव लुहारी में बीती रात बारात की घुड़चढ़ी का आयोजन किया जा रहा था. घोड़ी पर दूल्हा एवं बाराती बैंड की धुनों पर थिरकते हुए बारात का एंजॉय कर जा रहे थे. इसी दौरान धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने बारातियों को रौंद दिया. घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. करीब चार बाराती दुर्घटना में घायल हो गए. लेकिन बाराती श्याम सिंह पुत्र फैलीराम एवं बैंड मास्टर हरि सिंह को बेहद गंभीर चोटें आई. घटना के बाद गुस्साये बाराती एवं ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक विजय सिंह पुत्र रामपुर एवं परिचालक दादू पुत्र फौरन सिंह की पकड़ कर जमकर मारपीट कर दी. घटना से बारातियों में हड़कंप मच गया. अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया.

यह भी पढ़े- कल से शुरु हुए इन राशियों के अच्छे दिन, करियर और प्रोफेशन में होगा तगड़ा फायदा

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाराती, बैंड मास्टर एवं ट्रैक्टर के चालक व परिचालक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना को लेकर एएसआई आदिराम ने बताया चारों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है

Trending news