Dholpur Crime News:सरमथुरा पुलिस की जुआ-सट्टे पर बड़ी कार्रवाई,हजारों का सट्टा उपकरण जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2192182

Dholpur Crime News:सरमथुरा पुलिस की जुआ-सट्टे पर बड़ी कार्रवाई,हजारों का सट्टा उपकरण जब्त

Dholpur Crime News:राजस्थान के धौलपुर के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक सुमित महेरडा के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस द्वारा अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

Dholpur Crime News

Dholpur Crime News:राजस्थान के धौलपुर के सरमथुरा कस्बे में जिला पुलिस अधीक्षक सुमित महेरडा के निर्देशन में सरमथुरा थाना पुलिस द्वारा अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.जिसमें सरमथुरा थाना प्रभारी गौरव कुमार लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

सटोरियों में मचा हडकंप
जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने सट्टे की खाईवाली करते कस्बे के दो नामी सटोरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 लाख 31 हजार 430 रुपये और सट्टा उपकरण जब्त किए हैं पुलिस की कार्रवाई के बाद सटोरियों में हडकंप मच गया हैं. 

पकरण किए जब्त
थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कस्बे में पटा चौक एवं अग्रवाल धर्मशाला पास दो नामी सटोरिया सट्टे की खाईवाली कर रहे है सूचना पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर कार्रवाई की गई. 

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सट्टेबाज रामकुमार जिंदल पुत्र विनोद जिंदल उम्र 42 वर्ष निवासी पटा चौक थाना एवं राधे वैश्य पुत्र बजरंग वैश्य निवासी हनुमान गली थाना सरमथुरा को सट्टे की खाईवाली करते हुए गिरफ्तार किया गया है.गिरफ्तारशुदा दोनों सटोरियों के कब्जे से 1लाख 31 हजार 430 रुपये एवं सट्टा उपकरण बरामद किए गए.

पुलिस जाब्ता मौजूद
जिस पर मुल्जिमान के खिलाफ जुआ सट्टा अधिनियम में थाना सरमथुरा में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान जारी है.थाना प्रभारी गौरव ने बताया कि जुआ और सट्टे के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी गौरव कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:राजस्थान में मौसम ने ली करवट,इन इलाकों में मेघगर्जन के साथ हो सकती है बारिश

Trending news