सागवाड़ा: गोदाम में खड़ा 7 लाख का आइसर ट्रक चोरी, 3 महीने पहले ही गुजरात से खरीदा था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1522889

सागवाड़ा: गोदाम में खड़ा 7 लाख का आइसर ट्रक चोरी, 3 महीने पहले ही गुजरात से खरीदा था

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के उदैया मोड़ पर एक गोदाम से एक आईसर ट्रक चोरी होने का मामला सामने आया है. ये ट्रक तीन महीने पहले की गुजरात से खरीदा गया था. चितरी थाना पुलिस ने पीड़ित ट्रक मालिक की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश में जुट गई है.

 

सागवाड़ा: गोदाम में खड़ा 7 लाख का आइसर ट्रक चोरी, 3 महीने पहले ही गुजरात से खरीदा था

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के उदैया मोड़ पर एक गोदाम से एक आईसर ट्रक चोरी होने का मामला सामने आया है. ये ट्रक तीन महीने पहले की गुजरात से खरीदा गया था. चितरी थाना पुलिस ने पीड़ित ट्रक मालिक की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश में जुट गई है. डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के सहायक उप निरीक्षक नरेंद्रसिंह ने बताया कि मोहम्मदिया कॉलोनी गड़ा जसराजपुर निवासी 44 वर्षीय हुसैन पुत्र मोहम्मदी हुसैन बोहरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं. 

रिर्पोट में हुसैन बोहरा ने बताया है कि उसने 3 महीने पहले ही गुजरात से सकेंड हेंड आईसर कंपनी का एक ट्रक 7 लाख रूपये देकर खरीदा था. 5 जनवरी को ट्रक चालक सतीश माली उदैया मोड़ पर बने गोदाम में ट्रक को खड़ा कर गोदाम और ट्रक दोनों की चाबी उसे दे गया था. दूसरे दिन 6 जनवरी को ड्राइवर सतीश माली वापस उसके पास आया था और गाड़ी में टोपी रह जाना बताकर गोदाम और गाड़ी की चाबी ले गया था. वहीं टोपी लेने के बाद वापस चाबियां देकर चला गया था और ट्रक गोदाम में ही खड़ा था. 

यह भी पढ़ें - क्या गजेंद्र सिंह शेखावत को मिलेगी राजस्थान की कमान, किसके इशारे पर अल्का गुर्जर ने दिया बयान

9 जनवरी सोमवार को सिलोही तरफ से दुकान की ओर जा रहा था और गोदाम जाकर देखा तो गोदाम का दरवाजा खुला पड़ा था और गेट पर लगा ताला भी टूटा हुआ पड़ा था. गोदाम में खड़ा आईसर ट्रक भी चोरी हो गया था. ट्रक की काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चल सका. इस पर हुसैन बोहरा की ओर से चितरी थाने में ट्रक चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है और पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं चोरी हुए ट्रक की भी तलाश की जा रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचे किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान के लिए उठाई ये मांग

Jaisalmer: ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान! हर रोज करते ये गंदी डिमांड

राजस्थान का अनोखा ऑनलाइन शॉपिंग एड्रेस वायरल, डिलीवरी बॉय हंस-हंस कर लोटपोट

Trending news