Dungarpur News: मेडिकल छात्रा की आत्महत्या के बाद, पिता ने कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922121

Dungarpur News: मेडिकल छात्रा की आत्महत्या के बाद, पिता ने कही यह बात


Dungarpur latest News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के मेडिकल कि एक छात्रा ने गुरुवार को छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी करली हैं. घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया. 

 

फाइल फोटो

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के मेडिकल कि एक छात्रा ने गुरुवार को छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी करली हैं. घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया. 

पूरा मामला

जानकारी के अनुसार डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के होस्टल की छठी मंजिल से कूदकर एक छात्रा ने  खुदकुशी कर ली हैं. छात्रा द्वारा आत्महत्या के मामले  कि जानकारी मिलने पर भरतपुर से आज गुरुवार को पिता अलबेल सिंह जाटव समेत परिवार के लोग डूंगरपुर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया हैं. 

छात्रा के पिता अलबेल सिंह एक प्राइवेट स्कूल टीचर है. अलबेल सिंह ने बताया की उनकी बेटी सुधांशी हमेशा से पढ़ने में होशियार थी. वह हिंदी मीडियम से पढ़ी थी. एमबीबीएस में इंग्लिश सिलेबस के कारण उसे थोड़ी परेशानी हो रही थी. जिस वजह से वह बीच में ही एमबीबीएस छोड़ना चाहती थी. लेकिन उसकी उदयपुर में काउसलिंग करवाकर फिर से उसे वापस मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था.

परीक्षा नजदिक आने के कारन सुधांशी थोड़ा तनाव में थी. जिसके कारन हॉस्टल की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. हालाकि पिता ने सुधांशी की मौत को लेकर और किसी दूसरे कारण होने से साफ मना कर दिया है. वही पिता ने कहा डिप्रेशन को लेकर उसकी काउंसिलिंग हो जाती तो उसकी जान बच जाती. 

इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. सदर थानाधिकारी प्रभुलाल ने भी पढ़ाई को लेकर तनाव की वजह से आत्महत्या की बात बताई है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Trending news