Dungarpur News: कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवक की मौत, 1 युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Dungarpur News: कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवक की मौत, 1 युवक गंभीर रूप से घायल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर तिजवड के पास 3 बाइक सवार युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, 1 का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में आसपुर रोड पर तिजवड के पास कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरु कर दिया गया है. वहीं, दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. बता दे कि मौत की खबर के बाद परिवार में मातम का माहौल है. 

इलाज के दौरान दो युवकों ने तोड़ा दम 
सदर थानाधिकारी गिरधारी सिंह ने बताया कि आसपुर रोड पर तिजवड के पास एक्सीडेंट की घटना हुई. बाबूलाल कटारा ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका बेटा 19 वर्षीय नरेश कटारा निवासी मांडवा खापरडा और 16 वर्षीय महेश पुत्र जीवा कटारा निवासी मांडवा खापरडा दोनों ही 20 वर्षीय राहुल पुत्र मोहन कलासुआ निवासी टाटिया को छोड़ने बाइक लेकर जा रहे थे. रास्ते में तिजवड सरकारी स्कूल के पास सामने के तरफ से आ रही एक कार से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक नरेश, महेश और राहुल के हाथ, पैर, सिर पर शरीर पर कई जगह चोटें आई, जिसके बाद गंभीर हालत में तीनों को डूंगरपुर अस्पताल लेकर आया गया और भर्ती कर इलाज शुरु कर दिया 

4 बहनों के बीच नरेश इकलौता बेटा
जानकारी के अनुसार, इलाज के दौरान नरेश और महेश की मौत हो गई, जबकि राहुल का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के पिता बाबूलाल ने बताया कि नरेश उसका इकलौता बेटा था, जबकि 4 बेटियां है. नरेश कलर करने का काम करता था. वहीं, महेश कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद आईटीआई कर रहा था. महेश के एक छोटा भाई और एक बहन है. 

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन से रेल यातायात प्रभावित, कई ट्रेनें हुई रद्द, कुछ के बदले रूट

Trending news