डूंगरपुर: 6 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगी डामर सड़क और पुलिया, विधायक ने किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1879734

डूंगरपुर: 6 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगी डामर सड़क और पुलिया, विधायक ने किया शिलान्यास

डूंगरपुर न्यूज:  6 करोड़ से ज्यादा की लागत से डामर सड़क और पुलिया बनेगी. विधायक गणेश घोघरा ने इसका शिलान्यास किया.उन्होंने सरकार की योजनाओं के नाम पर एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की.

डूंगरपुर:  6 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगी डामर सड़क और पुलिया, विधायक ने किया शिलान्यास

डूंगरपुर न्यूज:डूंगरपुर विधानसभा सीट से विधायक गणेश घोगरा अपने विधानसभा क्षेत्र के करौली पंचायत के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत करौली के हथौड गांव में 6 करोड़ 10 लाख रुपए से बनने वाली डामर सड़क और पुलिया का शिलान्यास किया. सड़क और पुलिया बनने से लोगों को आवागमन की राह सुलभ होगी. वहीं विधायक गणेश घोघरा ने सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने का भी आव्हान किया.

 पुलिया का शिलान्यास विधायक गणेश घोघरा ने किया

बिछीवाड़ा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत करौली के हथोड़ गांव में बिल्यारा नदी पुल व सड़क की मांग लंबे समय से चल रही थी. डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने लोगों की इस मांग को पूरा करते हुए 6 करोड़ 10 लाख रुपए स्वीकृत करवाए.  इसी सड़क और पुलिया का शिलान्यास विधायक गणेश घोघरा ने किया. जिला परिषद सदस्य गुलशन मनात ने बताया कि ग्राम पंचायत करौली के हथोड़ गांव में बिल्यारा नदी पुल को बनाने को लेकर यहां के स्थानीय ग्रामीणों एवं सर्वसमाज की वर्षों पुरानी मांग थी.

बिछीवाड़ा में नीला पानी मेला जाने वाले रोड पर पुल बनेगा. ये सड़क और पुलिया आधा दर्जन से ज्यादा गांवों को जोड़ेगा. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने सड़क और पुलिया का शिलान्यास करते हुए कहा कि आदिवासी क्षेत्र के विकास को लेकर मुख्यमंत्री ने हर मांग को पूरा किया है. सड़क, बिजली से लेकर लोगों के स्वास्थ्य और शिक्षा के कई बड़े काम किए है. लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है. वहीं महिलाओं को आगे बढ़ाने अब मोबाइल फोन दिए जा रहे है. उन्होंने सरकार की योजनाओं के नाम पर एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news