Dungarpur News: बात करते-करते जीजा ने साले पर चलाई चाकू, फिर हो गया फरार, हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246368

Dungarpur News: बात करते-करते जीजा ने साले पर चलाई चाकू, फिर हो गया फरार, हड़कंप

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के भंडारिया उपला फला गांव में एक जीजा ने बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अपने साले पर चाकू से हमला कर दिया. जीजा ने साले पर चाकू से चार वार किए, जिससे साला गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Dungarpur News - ZEE Rajasthan

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के भंडारिया उपला फला गांव में एक जीजा ने बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद अपने साले पर चाकू से हमला कर दिया. जीजा ने साले पर चाकू से चार वार किए, जिससे साला गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घटना के बाद घर में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, परिजन घायल  को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, हमले के बाद आरोपी जीजा फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

भंडारिया उपला फला निवासी ललित पदमात ने बताया कि उसकी बहन कल्पना की शादी एक साल पहले बांसवाड़ा निवासी मोहन पुत्र रामू गरासिया से हुई थी. पिछले एक माह से कल्पना और उसके जीजा मोहन भंडारिया आकर रह रहे थे . वहीं जीजा मोहन अपने बड़े साले नाथू पुत्र नारायण पदमात के साथ डूंगरपुर में काम पर भी जाने लगा था. आज साला नाथू घर के आंगन में खाट पर सोया था. वहीं, जीजा मोहन खाट पर बैठा था. 

दोनों के बीच काम को लेकर बातचीत चल रही थी तभी अचानक जीजा मोहन उग्र हो गया और उसने नाथू पर चाकू से हमला कर दिया. मोहन ने नाथू के शरीर पर चाकू से चार वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के बाद मोहन फरार हो गया. 

इधर घायल नाथू का छोटा भाई ललित और परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां आईसीयू वार्ड में नाथू का इलाज चल रहा है. इधर घायल के छोटे भाई ललित की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी जीजा की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news